राहील की सर्जिकल स्ट्राइक की गीदड़ भभकी, कहा भारत इसे पीढियों तक नहीं भूलेगा
राहील की सर्जिकल स्ट्राइक की गीदड़ भभकी, कहा भारत इसे पीढियों तक नहीं भूलेगा
Share:

इस्लामाबाद - पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ ने कहा कि अगर पाकिस्तान ने कभी सर्जिकल स्ट्राइक की तो भारत पीढियों तक उसे भूल नहीं पाएगा.भारत को चेताते हुए राहील ने कहा कि ‘जंग के लिए मजबूत’ उसकी सेना किसी भी आक्रमण का जवाब देने में सक्षम है.

उल्लेखनीय है कि अपनी सेवानिवृत्ति से कुछ दिन पहले जनरल शरीफ ने कहा कि अगर पाकिस्तान सर्जिकल स्टाइक करता है तो भारत आने वाली पीढियों तक उसे भूल नहीं पाएगा.यदि हमने सर्जिकल स्ट्राइक की तो भारत अपने बच्चों को पाठ्यक्रम में पढ़ाएगा कि सर्जिकल स्ट्राइक होता क्या है.राहील ने भारत की इस बात को भी खारिज किया कि उसने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की थी.

शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा पर भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा निरंतर  संघर्ष विराम  उल्लंघन के बावजूद अधिकतम संयम बरता है. उन्होंने कहा कि हम निर्दोष लोगों पर जानबूझकर किये गये हमले बर्दाश्त नहीं करेंगे.एक निजी आयोजन में कबाइली बुजुर्गों को संबोधित करते हुए जनरल ने पुष्टि की कि वह तीन साल के कार्यकाल के बाद 29 नवंबर को तय कार्यक्रम के अनुसार सेवानिवृत्त होंगे.उन्होंने कहा कि वह सेवानिवृत्ति के बाद अपना जीवन शहीदों के परिवारों के कल्याण के लिए समर्पित करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -