भारत स्थानीय सामग्री में जारी रखेगा निवेश

भारत स्थानीय सामग्री में जारी रखेगा निवेश
Share:

कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि भारत वैश्विक स्तर पर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो (एपीवी) के लिए सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक है, और कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अपने निवेश को और अधिक सामग्री लाने और देश में बड़े दर्शकों के लिए सेवा का विस्तार करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। एपीवी, जिसने हाल ही में भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए एक मोबाइल-केवल योजना (एक वैश्विक पहला) लाने के लिए एयरटेल के साथ भागीदारी की है, नेटफ्लिक्स, डिज्नी + हॉटस्टार, ज़ी 5 और अन्य जैसे प्लेटफार्मों के साथ प्रतिस्पर्धा करता है। "हम पिछले चार वर्षों से देश में हैं और बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं... एपीवी को देश के 4,300 से अधिक शहरों और कस्बों में देखा जाता है, और भारत प्राइम और एपीवी के लिए सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में है। अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के निदेशक और देश के महाप्रबंधक गौरव गांधी ने कहा- 10 भाषाओं की सामग्री, जिसमें मूल और फिल्मों दोनों ने हमारी मदद की है।

कंपनी देश-विशिष्ट ग्राहकों की संख्या का खुलासा नहीं करती है। पूर्व में, APV सेवा को ई-कॉमर्स दिग्गज की प्रमुख पेशकश के साथ बंडल किया गया था, Airtel के साथ नवीनतम साझेदारी टेलीकॉम प्रमुख के प्रीपेड उपयोगकर्ताओं को APV सामग्री को स्टैंडअलोन ऑफ़र के रूप में देखने की अनुमति देगा। स्ट्रीमिंग सेवाओं में पिछले कुछ वर्षों में भारत में अपनी वृद्धि को बढ़ावा देने वाले कई टेलविंड हैं।

किफायती डेटा मोबाइल फोन की सर्वव्यापी उपलब्धता और आकर्षक सामग्री जैसे कारकों ने इन सेवाओं को अपनाया है, खासकर सहस्त्राब्दियों के बीच। भले ही कमरे में रहने वाले टीवी की खपत में लगातार वृद्धि हो रही है, लेकिन मोबाइल फोन लोगों के लिए एक प्रमुख माध्यम बना हुआ है, जो भारत के इंटरनेट एक्सेस के अनुमानित 85 प्रतिशत मोबाइल से संचालित होने के साथ सामग्री का उपयोग करता है।

लग्जरी कार निर्माता मर्सिडीज की नई बैटरी चालित कार की इस दिन होगी शुरुआत

गणतंत्र दिवस परेड रिहर्सल से पहले दिल्ली यातायात पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

2021 बजाज पल्सर 200F अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ होगी उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -