दूसरे दिन भी बारिश की भेंट चढ़ा इंडिया और वेस्टइंडीज टेस्ट
दूसरे दिन भी बारिश की भेंट चढ़ा इंडिया और वेस्टइंडीज टेस्ट
Share:

नई दिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट का दूसरा दिन भी बारिश और गीले मैदान की भेंट चढ़ गया. दूसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. दो दिन में अभी तक महज 22 ओवर का खेल हुआ है, जिसमें वेस्टइंडीज ने दो विकेट के नुकसान पर 62 रन बनाए हैं. अंपायरों ने कई बार मैदान का निरीक्षण किया जिसके बाद दूसरे दिन भी खेल रद्द करना पड़ा.

शुक्रवार रात दो बार तेज आंधी और बारिश होने की वजह से ये तय हो गया था कि शनिवार को निर्धारित समय पर मैच शुरू नहीं हो पाएगा. शनिवार की सुबह से धूप खिली थी, लेकिन जरूरी उपकरणों की कमी के कारण मैदान को तैयार नहीं किया जा सका. स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे पहले निरीक्षण के बाद अंपायरों ने दोपहर एक बजे दूसरा निरीक्षण किया. दिन का आखिरी निरीक्षण दोपहर ढाई बजे हुआ. जिसके बाद दिन का खेल रद्द कर दिया गया, क्योंकि आउटफील्ड कई जगह गीली थी और साथ ही दोनों छोर पर गेंदबाजों के रनअप वाला हिस्सा भी गीला था.

खेल के पहले दिन भारत ने लियोन जानसन 9 और डेरेन ब्रावो को 10 रन पर पवेलियन भेजा था. जिसके बाद बारिश की वजह से खेल रद्द करना पड़ा. क्रेग ब्रेथवेट 32 जबकि मार्लन सैमुअल्स चार रन बनाकर खेल रहे थे.

टेस्ट रैंकिंग में 8 वे पायदान पर क़याम हुए रहाणे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -