इस क्रिकेटर ने लगाया वनडे करियर का 28वां शतक, एक बार फिर कायम किया नया रिकॉर्ड
इस क्रिकेटर ने लगाया वनडे करियर का 28वां शतक, एक बार फिर कायम किया नया रिकॉर्ड
Share:

Ind vs WI: रोहित शर्मा ने चेन्नई में खेले गए पहले वनडे की कसर विशाखापत्तनम में पूरी कर दी. रोहित ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में अपने वनडे करियर का 28वां शतक लगाया. ये रोहित शर्मा का 220वां वनडे मैच है और उन्होंने विशाखापत्तनम में दर्शकों का जमकर मनोरंजन करते हुए अपने वनडे करियर का ये अहम पड़ाव हासिल किया.

 रोहित का 28वां शतक: मीडिया रिपोर्टअनुसार रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के विरुद्ध विशाखापत्तनम में बेहद धैर्यभरी पारी खेली. उन्होंने अपने शॉट लगाने में कोई जल्दबाजी नहीं दिखाया और खराब गेंदों को बाउंड्री के पार पहुंचाने में कोई कसर नहीें छोड़ी. रोहित ने अपना ये शतक 107 गेंदों पर पूरा किया. अपनी इस शतकीय पारी में उन्होंने 11 चौके व 2 छक्के लगाए. रोहित ने इस मुकाबले में पारी की शुरुआत केएल राहुल के साथ ही और पहले विकेट के लिए शानदार साझेदारी की. इस मैच में पहले विकेट के लिए केेएल राहुल और रोहित शर्मा के बीच 227 रन की साझेदारी हुई. रोहित शर्मा ने इस मैच में 138 गेंदों पर 159 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने 17 चौके व पांच छक्के लगाए.

रोहित ने वार्नर व गांगुली की बराबरी: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि साल 2019 में ये रोहित शर्मा का 7वां वनडे शतक था. अब एक साल में सबसे ज्यादा वनडे में शतक लगाने के मामले में उन्होंने डेविड वार्नर और सौरव गांगुली की बराबरी कर डाली. गांगुली और वार्नर ने साल 2000 और 2016 में वनडे में सात-सात शतक लगाए थे. इस मामले में पहले स्थान पर सचिन हैं जिन्होंने 1998 में कुल 9 शतक लगाए थे.

कोलंबिया में मैच रद्द होने से फेडरर हुए निराश, बोले- ‘हम मैच से पहले...'

टोक्यो ओलंपिक हॉकी: भारतीय पुरुष टीम का पहला मैच न्यूजीलैंड से वही, महिला टीम का नीदरलैंड के खिलाफ

महिला मुक्केबाज निखत जरीन ने ओलंपिक ट्रायल को लेकर की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -