Ind Vs WI: दीपक चाहर के खेलने पर सस्पेंस बरक़रार, टीम इंडिया में हो सकते हैं बड़े बदलाव
Ind Vs WI: दीपक चाहर के खेलने पर सस्पेंस बरक़रार, टीम इंडिया में हो सकते हैं बड़े बदलाव
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच 18 फरवरी 2022 यानी शुक्रवार को खेला जाएगा। यह पूरी श्रृंखला कोलकाता के ऐतिहासिक ईडेन गार्डेन्स मैदान पर खेली जा रही है। पहले मैच में टीम इंडिया ने मेहमानों को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली थी।

दूसरे मैच में दोनों टीमों की अंतिम-11 को लेकर बात करें तो भारत के लिए दीपक चाहर की फिटनेस चिंता का विषय बन सकती है। पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड का एक शॉट रोकते समय चाहर की उंगलियों पर बॉल लग गई थी। वह दर्द में थे और फीजियो उन्हें मैदान के बाहर भी ले गए थे। उनकी फिटनेस पर अभी कोई भी अपडेट नहीं आई है। यदि दीपक चाहर पूरी तरह फिट नहीं होते हैं, तो दूसरे मैच में आवेश खान को भी इंटरनेशनल कैप मिल सकती है। मगर यह देखने वाली बात होगी कि कप्तान आवेश पर भरोसा जताते हैं या फिर मोहम्मद सिराज को टीम में जगह मिलती है। बता दें कि पहले टी20 में रवि बिश्नोई ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था और बेहतरीन गेंदबाजी के बाद प्लेयर ऑफ द मैच भी बने थे।

वहीं, वेंकटेश अय्यर भी चोटिल हुए थे और उन्होंने भी फीजियो का सहारा लिया था। हालांकि, वह बाद में बल्लेबाजी करने उतरे थे और सूर्य कुमार यादव के साथ टीम को जीत तक पहुंचाते हुए नाबाद भी रहे थे। अगर उनकी चोट ठीक नहीं होती है, तो शार्दुल ठाकुर की आज अंतिम-11 में वापसी हो सकती है।

यह है दोनों टीमों की संभावित अंतिम एकादश :-

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्य कुमार यादव, वेंकटेश अय्यर/शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर/मोहम्मद सिराज/आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल।

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन, रोवमैन पॉवेल, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), जेसन होल्डर, फैबियन एलन, ओडियन स्मिथ, रोमारियो शेफर्ड, अकील होसेन, शेल्डन कॉट्रेल/डॉमिनिक ड्रेक्स।

चार बार गोल्ड जीत चुकी ओलंपियन ने अपने बॉयफ्रेंड संग की सगाई

कभी घर चलाने के लिए मजदूरी किया करते थे खली, आज है करोड़पति

रमेश कृष्णन का बड़ा बयान, कहा- "डेनमार्क के खिलाफ मौसम...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -