Ind Vs Sl: भारत और श्रीलंका के बीच निर्णायक मुकाबला आज ? होगा सीरीज विजेता का फैसला

कोलंबो: टीम इंडिया श्रीलंका में तीन मुकाबलों की टी-20 सीरीज के निर्णायक मैच में आज रात खेलने उतरेगी. श्रृंखला का पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त लेने वाली भारतीय टीम को दूसरे मैच में शिकस्त मिली थी. मेजबान टीम ने कल रात खेले गए दूसरे मैच में 4 विकेट से जीत दर्ज कर श्रृंखला में 1-1 की बराबरी कर ली थी. भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 132 रन का स्कोर खड़ा किया, जवाब में श्रीलंका ने 19.4 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर अपनी जीत दर्ज कर ली.

भारत और श्रीलंका की टीमें आज रात को श्रृंखला पर कब्जा करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. 24 घंटे के अंदर दोनों टीमें एक बार फिर से आमने-सामने होंगी. भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण दूसरा मैच एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था. भारत के 8 खिलाड़ी जो क्रुणाल के संपर्क में आए थे, उनको भी आइसोलोट किया गया. जिसकी कारण भारत को प्लेइंग इलेवन में बड़े परिवर्तन करने पड़े.

दूसरे टी-20 में भारत की ओर से देवदत्त पाडिक्कल, रितुराज गायकवाड, नितीश राणा, चेतन सकारिया सहित चार खिलाड़ियों ने पदार्पण किया. यह मुकाबले भारत के लिए अच्छा नहीं रहा, क्योंकि टीम एक अच्छा स्कोर खड़ा करने में विफल रही फिर गेंदबाजी में भी निराशा ही हाथ लगी. देवदत्त, रितुराज नितीश टीम के लिए अपने बल्ले से अधिक योगदान नहीं दे पाए, पहले मुकाबले में उनका प्रदर्शन निराश करने वाला ही रहा.

Tokyo Olympics: इतिहास रचने से बस 3 कदम दूर भारतीय हॉकी टीम

ओलंपिक प्रशासन ने की खिलाड़ियों से अपील, कहा- दांतो से ना चबाएं मेडल्स, जानिए क्यों?

क्रिकेट लवर्स के लिए बड़ी खबर: क्रुणाल पांड्या हुए कोरोना नेगिटिव, हो सकता है दूसरा टी20 मैच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -