दूसरी पारी में श्रीलंका के 2 विकेट गिरे, भारत ने रखा 550 का लक्ष्य
दूसरी पारी में श्रीलंका के 2 विकेट गिरे, भारत ने रखा 550 का लक्ष्य
Share:

नई दिल्ली : भारत ने दूसरी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 240 रन बनाकर इनिंग डिक्लियर कर दी. भारत ने श्रीलंका के सामने 550 रन का लक्ष्य खड़ा किया है. लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका टीम की दूसरी पारी की शुरुआत बेहद ख़राब रही. श्रीलंका ने दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 70 रन बना लिए है. फ़िलहाल क्रीज पर करुणारत्ने (38) और मेंडिस (15) क्रीज पर हैं.

श्रीलंका को दूसरी पारी में पहला झटका उपुल थरंगा के रूप में लगा और वो 10 रन बनाकर आउट हो गए. वही दूसरा विकेट दानुष्का गुणाथिलक (2) के रूप में गिरा. गौरलब है कि पहली पार में 309 रन की बढ़त मिलने के बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में कप्तान विराट कोहली की शतकीय पारी के बदौलत भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 240 रन पर पारी घोषित कर दी. इस तरह भारत ने श्रीलंका के सामने 550 रन का टारगेट रखा.

कोहली ने दूसरी पारी में 103 रन की नाबाद शतकीय पारी खेली. वही ओपनर अभिनव मुकुंद ने 81 रनो की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. दूसरी पारी में भारत का पहला विकेट शिखर धवन के रूप में गिरा. धवन 14 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद बैटिंग करने आए चेतेश्वर पुजारा भी क्रीज पर ज्यादा नहीं रूके और 15 रन बनाकर आउट हो गए. तीसरा विकेट अभिनव मुकुंद का गिरा. अभिनव 81 बनाकर आउट हो गए.

IND vs SL Live : लंका की आधी टीम पवेलियन लौटी, तीसरे दिन भारत की स्थिति मजबूत

भारतीय गेंदबाजों के सामने लड़खड़ाई लंका, 289 पर गंवाए 8 विकेट

IND 2nd Innings : भारत के 2 विकेट गिरे, बारिश की वजह से मैच रुका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -