Ind Vs SL: क्या दूसरे T20 में बदलाव के साथ उतारेगी टीम इंडिया ? पिच से तेज गेंदबाज़ों को मिलेगी मदद
Ind Vs SL: क्या दूसरे T20 में बदलाव के साथ उतारेगी टीम इंडिया ? पिच से तेज गेंदबाज़ों को मिलेगी मदद
Share:

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी-20 मैच से पहले टीम इंडिया की चोटिल खिलाड़ियों की सूची और बड़ी हो गई है. पहले टी-20 में दाहिनी कलाई में चोट के बाद ऋतुराज गायकवाड़ को टीम में नहीं लिया गया था. अब दूसरे टी-20 से पहले ऋतुराज श्रीलंका के खिलाफ शेष बचे 2 टी-20 मैचों से बाहर हो गए हैं. इससे पहले दीपक चाहर को सूर्यकुमार यादव भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हो गए थे. टीम इंडिया को धर्मशाला में शनिवार और रविवार को टी-20 सीरीज के अंतिम दो मुकाबले खेलने हैं. 

टीम इंडिया इस मैच में बिना किसी बदलाव के साथ उतर सकती है. रोहित ब्रिगेड ने लखनऊ में श्रीलंका को 62 रनों से मात देकर पहले टी-20 में एक बड़ी जीत हासिल की थी. धर्मशाला में अब भारत को लखनऊ, कोलकाता से अलग कंडीशन में मैदान पर उतरना होगा, ऐसे में रणनीति में थोड़ा बदलाव किया जा सकता है. यहाँ की पिच तेज गेंदबाजों की मददगार हो सकती है. धर्मशाला की विकेट और यहां का मौसम बल्लेबाज़ों के लिए थोड़ी समस्या पैदा कर सकता है. 

पहले टी-20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ को चोट की शिकायत के बाद दीपक हुड्डा को टी-20 में पदार्पण करने का मौका मिला था. टीम इंडिया के पास इस वक़्त हरफनमौला खिलाड़ियों की भरमार है, रवींद्र जडेजा की वापसी और वेंकटेश अय्यर का इस फॉर्मेट में निरंतर बेहतरीन प्रदर्शन टीम इंडिया को आगे आने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए भी भरोसा दे रहा है. कप्तान रोहित शर्मा के अनुसार, टीम प्रबंधन रवींद्र जडेजा को बतौर टॉप ऑर्डर बल्लेबाज के रूप में भी चेक करना चाह रहा है. 

संभावित अंतिम एकादश: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (कीपर), दीपक हुड्डा, वेंकटेश अय्यर, रवींद्र जडेजा, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

PKL के इतिहास में पहली बार विजेता बनी दबंग दिल्ली

घरेलू हिंसा का शिकार है लिएंडर पेस की पत्नी रिया, कोर्ट ने दिया ये आदेश

ख़त्म हुआ इंतज़ार, 26 मार्च से शुरू हो रहा IPL 2022, जानिए कब होगा फाइनल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -