यहाँ लाइव स्ट्रीम किए जाएंगे एशिया कप के सभी मैच, फोन में होना चाहिए ये ऐप
यहाँ लाइव स्ट्रीम किए जाएंगे एशिया कप के सभी मैच, फोन में होना चाहिए ये ऐप
Share:

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर सभी की नजर होती है. आज मतलब 2 सितंबर को भारत एवं पाकिस्तान के बीच लंबे समय के पश्चात वन-डे मैच होने वाला है. एशिया कप का आरम्भ हो चूका है तथा ये मैच इस टूर्नामेंट का हिस्सा है. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला श्रीलंका के पालेकेले स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसकी शुरुआत शाम 3 बजे से होगी. 

दोनों टीमों के बीच टॉस 2.30 पर होगा. India vs Pakistan के बीच खेले जाने वाला ये मैच टेलीविज़न एवं OTT प्लेटफॉर्म दोनों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. टेलीविज़न पर आप इसे स्टार स्पोर्स पर देख सकते हैं. वहीं यदि आप OTT पर देखना चाहते हैं, तो इस मैच को Disney+ Hotstar पर एंजॉय कर सकते हैं. Disney+ Hotstar पर आप इस मैच को मुफ्त में देख सकते हैं. हालांकि, ये सुविधा केवल OTT प्लेटफॉर्म के मोबाइल ऐप पर मिलेगी. मतलब आप इस मैच को Disney+ Hostar के टीवी ऐप पर मुफ्त नहीं देख सकते हैं. कंपनी ने कुछ समय पहले घोषणा की थी कि एशिया कप के सभी मैच को मुफ्त में मोबाइल ऐप पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा.

हालांकि, लोगों को इस पर ऐड्स देखने होंगे. कंपनी ने ये कदम जियो सिनेमा को टक्कर देने के लिए उठाया है. जियो सिनेमा ने फीफा वर्ल्ड कप एवं IPL को फ्री लाइव स्ट्रीम किया था. किसी भी OTT प्लेटफॉर्म के लिए क्रिकेट मैच एक बड़ा बाजार है. जिस भी प्लेटफॉर्म के पास इन मैच के ब्रॉडकास्ट का राइट होगा, उसके सब्सक्राइबर्स का आंकड़ा निश्चित तौर पर बढ़ेगा. हालांकि, जियो ने इस मामले में बाजी मार ली है. जियो सिनेमा के पास 5 वर्षों के IPL मैच के राइट्स हैं. इसके साथ ही वायकॉम 18 के पास अब अगले 5 वर्ष के BCCI के मीडिया राइट्स हैं. यानी भारतीय टीम के घरेलू मैच के राइट्स अब इस ग्रुप के पास हैं.

वीआई उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छी खबर! फ्री में देख सकेंगे भारत vs पाकिस्तान मैच, जानिए कैसे...?

पाकिस्तान के खिलाफ खेल पाएंगे केएल राहुल या नहीं ? टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिया अपडेट

Asia Cup 2023: टीम इंडिया तो नहीं जाएगी, लेकिन BCCI चीफ रोजर बिन्नी जरूर जाएंगे पाकिस्तान, जानिए वजह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -