धर्मशाला भारत-पाकिस्तान मैच रद्द, अब कोलकत्ता में शिफ्ट होगा वेन्यू
धर्मशाला भारत-पाकिस्तान मैच रद्द, अब कोलकत्ता में शिफ्ट होगा वेन्यू
Share:

टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान धर्मशाला में होने वाले विवादित भारत-पाकिस्तान मैच पर संकट के बदल मंडरा रहे है. खबर है की अब यह इंडिया-पाकिस्तान का मैच धर्मशाला की बजाय कोलकाता के ईडन गार्डन्स में शिफ्ट किया जा सकता है. पीसीबी की आपत्ति के बाद मैच को हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला के बजाय कोलकाता के ईडन गार्डन्स में शिफ्ट किया जा सकता है.

PM शरीफ को सौंपी रिपोर्ट-

इस बीच पाकिस्तान के गृह मंत्री चौधरी निसार ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाकात की और पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सुरक्षा को लेकर रिपोर्ट प्रस्तुत की है. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 19 मार्च को खेल जाना है.

हालांकि फिलहाल ICC ने इस बारे में स्पष्ट नही किया है लेकिन बीसीसीआई के अधिकारियों के मुताबिक मोहाली या बंगलुरु के मुकाबले कोलकाता में मैच कराने की संभावना ज्यादा है. पाकिस्तान की टीम बुधवार को भारत के लिए रवाना नहीं हो रही है. हालांकि BCCI, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को धर्मशाला में मैच कराने के लिए राजी करने की कोशिश कर रहा है लेकिन खुद बीसीसीआई हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र के दोहरे रवैये से हैरान है.

वीरभद्र ने पाकिस्तानी डेलिगेशन से कहा कि वो टीम को सुरक्षा मुहैया कराएंगे लेकिन मीडिया के सामने कहा कि वो अब दबाव में आ गए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपनी बात पर अड़ा हुआ है और इसे कोलकाता या मोहाली के स्टेडियम में कराने की मांग की है. सूत्रों का कहना है कि मोहाली में मैच खेले जाने की संभावना पर भी विचार किया जा रहा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -