Ind Vs NZ: कल सुबह 4 बजे से शुरू होगा भारत-न्यूज़ीलैंड टेस्ट मैच, यह हो सकती है भारत की प्लेइंग XI
Ind Vs NZ: कल सुबह 4 बजे से शुरू होगा भारत-न्यूज़ीलैंड टेस्ट मैच, यह हो सकती है भारत की प्लेइंग XI
Share:

नई दिल्ली: ICC टेस्ट चैंपियनशिप में शीर्ष पर काबिज टीम इंडिया शुक्रवार से यहां बेसिन रिजर्व मैदान पर मेजबान न्यूजीलैंड के साथ पहला टेस्ट मुकाबला खेलेगी. भारत की कोशिश टेस्ट क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन को बरकरार रखने की रहेगी. वहीं, कीवी टीम अपने घर में टेस्ट में नई शुरुआत करने की कोशिश करेगी. न्यूजीलैंड को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में शिकस्त का सामना करना पड़ा था. 

भारत ने इस दौरे की शुरुआत में न्यूजीलैंड को टी 20 में 5-0 से क्लीन स्वीप किया था. न्यूज़ीलैड टीम ने वनडे में वापसी करते हुए श्रृंखला 3-0 से जीती थी. अब दोनों टीमें खेल के लंबे प्रारूप में नई चुनौतियों से टकराने के लिए तैयार हैं. टेस्ट मैच भारतीय समय के मुताबिक, सुबह चार बजे से शुरू होगा. भारत के लिए सबसे बड़ी चिंता उसकी ओपनिंग जोड़ी है. रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद से यह प्रश्न लगातार उठ रहा है कि मयंक अग्रवाल के साथ पारी का आगाज़ कौन करेगा. टीम इंडिया के पास पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल के रूप में दो विकल्प हैं. इन दोनों में से शॉ का न्यूजीलैंड में डेब्यू होना तय माना जा रहा है. शॉ नियमित रूप से ओपनर बैट्समेन हैं और भारत के लिए टेस्ट में पारी का आगाज़ भी कर चुके हैं. 

भारत की अंतिम एकादश (संभावित): विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह.

ईपीएल: मैनचेस्टर सिटी ने 2-0 से वेस्ट हैम को किया पराजित

मैनचेस्टर सिटी के अधिकारी फेरान सोरियानो ने वित्तीय गड़बड़ियों पर बोली ये बात

एशियन कुश्ती चैंपियनशिप: भारत के लिए आशू और आदित्य ने जीता कांस्य पदक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -