ईपीएल: मैनचेस्टर सिटी ने 2-0 से वेस्ट हैम को किया पराजित
ईपीएल: मैनचेस्टर सिटी ने 2-0 से वेस्ट हैम को किया पराजित
Share:

यूईएफए द्वारा लगाए गए दो साल के बैन का मैनचस्टर सिटी पर किसी भी प्रकार का असर नहीं दिखा और टीम ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मैच में वेस्ट हैम युनाइटेड को 2-0 से हरा दिया हैं. मीडिया के अनुसार, बुधवार रात खेले गए मैच में मैनचेस्टर सिटी ने हर तरह के आंकड़ों पर अपनी पकड़ बनाए रखी हुई हैं. यह मैच पहले नौ फरवरी को खेला जाना था, लेकिन खराब मौसम के वजह से स्थगित कर दिया गया था.

पेप गुआर्डियोला की टीम ने 78 प्रतिशत बॉल पजेशन अपने पास रखा. उसने कुल 2-0 प्रयास किए और सात शॉट्स टारगेट पर भी रहे हैं. वहीं मेहमान टीम ने सिर्फ तीन प्रयास किए और उसका एक भी प्रयास टारगेट पर भी नहीं रह पाया.

मैनचेस्टर सिटी के पास शुरुआती बढ़त लेने का मौका आया लेकिन गैब्रिएल जीसस ने वेस्ट हैम के कीपर लुकास फाबियानस्की के साथ वन ऑन वन के मौकों को गंवा दिया. हालांकि मेजबान टीम को बढ़त लेने में ज्यादा वक्त नहीं लगा. आधे घंटे का वक्त निकल जाने के बाद केविन डी ब्रूयन ने रोड्रिगो के लिए मौका बनाया और रोड्रिगो गोल करने में सफल रहे. दूसरे हाफ में डी ब्रयून ने बर्नाडो सिल्वा के पास पर गोल करते हुए मेजबान टीम को 2-0 से आगे कर दिया. यह गोल 62वें मिनट में हुआ. यह गोल विजयी गोल साबित हुआ.

IPL से पहले बाथरूम में गाना गाते नजर आए पूर्व कप्तान, पुराने साथियों का मिला साथ

T 20 World Cup: कल से शुरू हो रहा महासंग्राम, क्या भारत इस बार बनेगा चैंपियन ?

Ind Vs NZ: टीम इंडिया के उपकप्तान रहाणे ने न्यूज़ीलैंड को बताया फेवरेट, कहा - कीवी टीम जीत की दावेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -