टेस्ट मैच के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का चयन कल
टेस्ट मैच के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का चयन कल
Share:

मुम्बई: कल यहां जब न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज के लिये भारतीय क्रिकेट टीम का चयन करने के लिये संदीप पाटिल की अगुवाई वाली चयनसमिति बैठक करेगी तो चर्चा का मुख्य केंद्र बिंदु रोहित शर्मा का टेस्ट मैचों में लचर प्रदर्शन रहेगा. जबकि कप्तान विराट कोहली का रोहित शर्मा को भरोसा है जिनका मानना है कि वनडे विशेषज्ञ को टेस्ट प्रारूप में अधिक मौके दिये जाने चाहिए.

 वनडे मैचों में सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर का रिकॉर्ड रखने वाला मुंबई का यह बल्लेबाज टेस्ट क्रिकेट में कभी अपनी जगह पक्की नहीं कर पाया. जबकि उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2013 में भारत में लगातार दो शतक जड़कर अपने टेस्ट करियर की शानदार शुरुआत की थी. उनके पास कई तरह के स्ट्रोक हैं लेकिन वह निरंतर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे और इसलिए अंतिम एकादश से अंदर बाहर होते रहे.

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल की सीरीज में उन्हें चार में से दो मैचों में खेलने का मौका मिला जिनमें से एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया जबकि ग्रोस आइलेट में तीसरे टेस्ट मैच में उन्होंने नौ और 41 रन बनाये. रोहित ने ग्रेटर नोएडा में दलीप ट्रॉफी फाइनल में पहली पारी में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. उन्होंने केवल 30 रन बनाए .अब यह देखना दिलचस्प होगा कि चयनकर्ता इस 29 वर्षीय बल्लेबाज पर आगे कितने समय तक भरोसा रखते हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के लचर प्रदर्शन पर पाटिल ने की धोनी से चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -