फीफा विश्व कप क्वालीफायर : आदिल खान के जबरदस्त गोल की बदौलत बांग्लादेश के ​हाथो हार टली
फीफा विश्व कप क्वालीफायर : आदिल खान के जबरदस्त गोल की बदौलत बांग्लादेश के ​हाथो हार टली
Share:

मंगलवार को भारत-बांग्लादेश के बीच महानगर के विवेकानंद युवाभारती क्रीड़ांगन में हुए फीफा विश्व कप क्वालीफायर मैच की यही दास्तां रही. मैदान और कागज पर बेहद कमजोर नजर आ रही बांग्लादेशी टीम ने साद उद्दीन के शानदार गोल की बदौलत एक समय भारत को हार की कगार पर ला दिया था लेकिन आखिरी मिनटों में आदिल खान के जबरदस्त गोल के बूते भारत ने वापसी करते हुए मैच को 1-1 से बराबरी पर ला दिया.

Sultan Johor Cup: भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर लगातार दर्ज की दूसरी जीत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस ड्रॉ के साथ ही बांग्लादेश का एक अंक के साथ खाता भी खुल गया. बांग्लादेश को पिछले दो क्वालीफायर मैचों में अफगानिस्तान और कतर से शिकस्त झेलनी पड़ी थी जबकि पहले भारत ने पहला मैच ओमान से हारने के बाद दूसरे मैच में जबरदस्त खेल दिखाते हुए बेहद मजबूत कतर को उसी के मैदान में ड्रॉ पर रोककर पहला अंक हासिल किया था. भारत के अब तीन मैचों में दो अंक हो गए हैं.

आईसीसी की इस योजना से बीसीसीआई ने जताई असहमति

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय खिलाडि़यों ने मैच शुरू होने के साथ ही मेहमानों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया था. चोट के बाद वापसी कर रहे भारतीय कप्तान सुनील छेत्री ने मैच के चौथे ही मिनट में विरोधी टीम के गोलपोस्ट पर शॉट लगाया था, जो सीधा गोलकीपर के हाथों में गया. इसके बाद भारतीय खिलाडि़यों ने कुछ अच्छे मौके मिले लेकिन वे उन्हें गोल में तब्दील नहीं कर पाए. शुरू में लचर नजर आ रही बांग्लादेशी टीम भी जल्द लय में आ गई.

Euro Football Qualifier: इतिहास रचने के करीब क्रिस्टियानो रोनाल्डो

फिटनेस के लिए इस फुटबॉल खिलाड़ी ने अपनाया विराट कोहली का नुस्खा

इस खिलाड़ी को मिली वेस्टइंडीज टीम के मुख्य कोच की कमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -