उमेश की गेंद से कंगारू बल्लेबाज का बैट टुटा, कोहली टेस्ट मैच से बाहर के खेलने पर सस्पेंस
उमेश की गेंद से कंगारू बल्लेबाज का बैट टुटा, कोहली टेस्ट मैच से बाहर के खेलने पर सस्पेंस
Share:

नई दिल्ली:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम काम्प्लेक्स  में खेला जा रहा तीसरे  टेस्ट मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सब चौक गए. दरअसल हुआ कुछ यूं था कि मैदान में ऑस्ट्रेलिया टीम से बल्लेबाजी करने आए ग्लैन मैक्सवेल का बल्ला  उमेश यादव की पहली गेंद पर ही टूट गया.

तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के पहले ओवर की पहली ही गेंद पर भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने ग्लेन मैक्सवेल के बैट के दो टुकड़े कर दिए. वही मैक्सवेल के हाथ में बल्ले का सिर्फ हैंडल अकेला रह गया जिसके के बाद वो खुद हंसने लगे. मैक्सवेल उस समय 82 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन यादव की 137 किमी की तेज़  रफ्तार वाली  गेंद जैसे मैक्सवेल के बैट से टच हुई उनके बैट के दो हिस्से हो गए.

बता दे कि आज मैदान में टीम इंडिया को अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी ताकि वह ऑस्ट्रेलिया पर बढत बना सके. भारत के लिए यह बुरी खबर है कि टीम के कप्तान विराट कोहली चोटिल हो चुके है, ऐसे में वह बल्लेबाजी करने आएँगे या नहीं इसको लेकर फ़िलहाल संस्पेंस बना हुआ है. वही डॉक्टरों का कहना है कि कोहली को 10 दिन आराम करने की ज़रूरत है, ऐसा भी माना जा रहा है कि अब कोहली सिर्फ रांची ही नहीं, बल्कि धर्मशाला टेस्ट भी नहीं खेल पाएंगे. 

जब हाथ बढ़ाती रहीं मर्केल और ट्रंप ने नहीं दिया ध्यान

कोहली- कुंबले पर ऑस्ट्रेलिया अख़बार ने लागए गंभीर आरोप

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी करने के लिए कुंबले ने की पुजारा की मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -