अब चौथे एकदिवसीय मैच पर भी है बारिश का खतरा
अब चौथे एकदिवसीय मैच पर भी है बारिश का खतरा
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज पर कब्ज़ा करने के बाद अब भारतीय टीम चौथे वनडे मैच के लिए तैयार है. भारत फ़िलहाल 5 एकदिवसीय मैचों की सीरीज में 3 -0 से आगे चल रहा है. चौथा एकदिवसीय मैच गुरुवार (28 सितम्बर) को बंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है. लेकिन खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है.

मौसम विभाग ने चैतावनी जारी कर कहा है कि अगले 24 से 48 घंटे में आंधी और तेज बारिश की संभावना है. चिन्नास्वामी स्टेडियम के क्यूरेटर पिच को सूखा रखने की हर सम्भव कोशिश कर रहे है. जिससे की गुरुवार को होने वाले मैच में ओवरों की संख्या में कटौती ना करना पड़े.

हालाँकि स्टेडियम में बारिश के बाद मैदान को सूखने की सभी अत्याधुनिक तकनीक उपलब्ध है, जिससे भारी बारिश के बाद जल्द ही मैच शुरू किया जा सकता है. आपको बता दें कि इस सीरीज के पहले हुए मैचों में भी बारिश का सामना करना पड़ा था, कोलकाता में भी बारिश की वजह से दोनों टीमों ने इंडोर अभ्यास किया था. पहले मैच में चेन्नई में भी बारिश ने दो घंटे खलल डाला था. जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया की पारी को 21 ओवर का कर दिया गया था.

प्रो कबड्डी: दिल्ली ने लगाई हार की हैट्रिक

WWE No Mercy: चैंपियनशिप मैच के रिजल्ट

'नो मर्सी' में रोमन के हाथों हारने के बाद ये बोले जॉन सीना

जडेजा की जगह इस खिलाड़ी को मिली टीम इंडिया में जगह

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -