जडेजा की जगह इस खिलाड़ी को मिली टीम इंडिया में जगह
जडेजा की जगह इस खिलाड़ी को मिली टीम इंडिया में जगह
Share:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर में हुए तीसरे वनडे में टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन के बाद आखरी दो वनडे मैचों के लिए टीम की घोषणा कर दी गयी है. टीम में एक बदलाव किया गया है. हालाँकि शिखर धवन आखरी दो मैचों से भी बाहर ही रहेंगे. वही ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा को भी टीम से बाहर रखा गया है. गौरतलब है कि, भारत ने रविवार को इंदौर में हुए तीसरे वन डे मैच में ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हरा कर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

वही स्पिनर अक्षर पटेल की बात करे तो, वन डे सीरीज से ठीक पहले उनके टखने में चोट आ गयी थी. जिस कारण उन्हें शुरूआती मैचों से बाहर रहना पड़ा. अब आखरी दो मैचों के लिए टीम की घोषणा कर दी गयी है. इधर अक्षर पटेल भी पूरी तरह फिट हो चुके है और उन्हें रविंद्र की जगह टीम में दुबारा शामिल किया गया है.

पांच मैचों की इस सीरीज के आखरी दो मैच बंगलुरु(28 सितम्बर) और नागपुर(1 अक्टूबर) को होना है. टीम इंडिया: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्रसिंह धोनी, हार्दिक पांड्‍या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल.

ENG vs WI: इंग्लैंड ने 124 रनों से जीता तीसरा वनडे

कोहली नहीं इस खिलाड़ी ने लिया पांडिया को पहले भेजने का फैसला

टीम इंडिया ने होल्कर स्टेडियम में बनाया ये रिकॉर्ड

टीम इंडिया ICC वनडे रैंकिंग में बनी नंबर 1

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -