भारत ने इमरान को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- ये वही लोग हैं, जो लादेन को शहीद बताते हैं ....

भारत ने इमरान को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- ये वही लोग हैं, जो लादेन को शहीद बताते हैं ....

जेनेवा: संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के 75वें सत्र के दौरान भारत ने पाकिस्तान को जमकर फटकार लगाईं। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के प्रत्येक झूठ पर भारतीय राजनयिक ने जमकर हमला किया। इमरान खान ने शुक्रवार को UNGA को संबोधित किया था,  जिसके बाद यूनाइटेड नेशंस में भारत के प्रतिनिधि ने जवाब देकर खूब लताड़ा है।

भारत की तरफ से प्रथम सचिव मिजितो विनितो (Mijito vinito) ने कहा कि, केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर भारत का अभिन्न और अविभाज्य हिस्सा है। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर में लाए गए कायदे-कानून पूरी तरह से भारत के आंतरिक मसले हैं। कश्मीर में केवल एक ही विवाद है कि वह अब भी पाकिस्तान के अवैध कब्जे में है। हम पाकिस्तान से अवैध कब्जे वाले तमाम इलाकों को खाली करने की मांग करते हैं।

मिजितो विनितो ने पाकिस्तान और इमरान खान को निशाने पर लेते हुए कहा कि, ''ये वही देश है जो खतरनाक और सूचीबद्ध आतंकवादियों को फंड उपलब्ध कराता है। जिस नेता को हमने आज सुना, ये वही शख्स हैं जिन्होंने ओसामा बिन लादेन को अपनी संसद में एक 'शहीद' बताया था। उन्होंने 2019 में अमरीका में ये कबूल किया था कि उनके देश में अब भी 30 से 40 हजार आतंकी हैं। जिन्हें पाकिस्तान ने ट्रेनिंग दिया है और ये आतंकी अफगानिस्तान और जम्मू-कश्मीर में लड़ते हैं।

कृषि बिलों के खिलाफ कांग्रेस ने शुरू किया अभियान, राहुल बोले- किसानों की सुनो सरकार

चीन पर फिर हमलावर हुए ट्रम्प, कहा- कोरोना कहाँ से आया, ये मैं कभी नहीं भूल सकता

कृषि बिलों का विरोध करने वाले किसानों का विरोध कर रहे - शिवराज सिंह चौहान