पाकिस्तान को सबक सिखाने की हो रही है तैयारी
पाकिस्तान को सबक सिखाने की हो रही है तैयारी
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान की ओर से लगातार हो रही गोलीबारी से सीमा पर हालात तनावपूर्ण हैं. आखिर कब तक बर्दाश्त करें. बुधवार को पीएम मोदी की उच्च स्तरीय बैठक और उसके बाद रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर का उरी दौरा और वित्त मंत्री अरुण जेटली की चेतावनी से यही संकेत मिल रहा है कि भारत पाकिस्तान को सबक सिखाने की पूरी तैयारी कर रहा है.

बता दें कि भारत की शुरू से यह नीति रही है कि वह कभी भी दूसरे देश पर हमला नहीं करता. लेकिन दूसरा देश दुश्मन बनकर हमारे देश पर हमला करता है या हिंसक गतिविधियां जारी रखता है तो भारत उसे नेस्तनाबूद करने में कोई कसर नहीं छोड़ता. पाकिस्तान के संदर्भ में अब परिस्थितियां ऐसी निर्मित हो रही है कि उसे सबक सिखाने का समय आ गया है. भारत के धीरज की सीमा टूटने की कगार पर  है.

मीडिया को जो जानकारी मिली है उसके अनुसार पाकिस्तान द्वारा चलाए जा रहे छद्मयुद्ध को खत्म करने और सीमा पर स्थाई शांति के लिए मोदी ने एक और बड़ा ऑपरेशन करने की अनुमति दे दी है. सीमा पर चलाए जाने वाले इस ऑपरेशन में अर्द्ध सैन्य बलों के साथ सेना भी शामिल रहेगी. पाकिस्तान के खिलाफ एक और सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देने की तैयारियां जोरों पर है.

पाक ने फिर दागे मोर्टार के गोले, सेना ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -