भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो बम गिराकर तबाह किया जैश का कंट्रोल रूम
भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो बम गिराकर तबाह किया जैश का कंट्रोल रूम
Share:

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही भारत आक्रोशित है. इस हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तनाव बना हुआ है. हमले के बाद से ही भारत में लगातार इस हमले का मुंहतोड़ जवाब देने की मांग उठ रही थी और अब भारत ने पाकिस्तान को पहला जवाब दें दिया है. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि आज सुबह भारतीय वायुसेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पारकर आतंकी कैंप को नेस्तेनाबूत कर दिया है.

सूत्रों की माने तो ये बताया गया है कि वायुसेना के विमान ने आतंकी कैंप पर एक हजार किलोग्राम के बम गिराए. इस हमले में आतंकी कैंप पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है. भारत द्वारा इसका इस्तेमाल आतंकी ठिकानों को तबाह कररने के लिए किया गया है. सूत्रों की माने तो भारतीय वायुसेना द्वारा किया गया ये हमला मंगलवार सुबह 3.30 बजे करीब हुआ है. भारतीय एयरफोर्स के कई विमानों से तड़के एलओसी पार कर पीओके में बड़ी कार्रवाई की गई.

जानकारी के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने उस पार स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया गया है. इस हमले के जरिए भारतीय वायुसेना ने बमबारी की और कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया. इसके बाद से ही एयरफोर्स के बेसकैंप पर कई तरह की गतिविधियां देखने को मिल रही हैं. सूत्रों की मानें वायुसेना ने पाकिस्तान के खिलाफ इस बड़े ऑपरेशन के लिए 10 से अधिक मिराज विमानों का इस्तेमाल किया था.

पाक सेना का आरोप, कहा भारतीय वायुसेना ने पार की LOC

पुलवामा हमले के लिए आतंकियों ने किया था इस आदमी की मारुति इको कार का इस्तेमाल

अयोध्या राम मंदिर मामला: आज अहम् सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -