बिहार मेें कांग्रेस करेगी नीतीश सरकार के खिलाफ राज्य स्तरीय प्रदर्शन
बिहार मेें कांग्रेस करेगी नीतीश सरकार के खिलाफ राज्य स्तरीय प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली: देश में वर्तमान समय में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां सक्रिय चल रही हैं। जिसे देखते हुए अन्य राजनैतिक पार्टियों के भी स्वर मुखर हो गए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि कांग्रेस ने बिहार में किसानों से जुड़े मुद्दों को लेकर राज्य की नीतीश सरकार को घेरने की योजना बनाई है और इस महीने के आखिर में वह प्रदेश भर में राज्य स्तर पर विरोध प्रदर्शन शुरू भी करेगी। बता दें कि बिहार में नी​तीश कुमार की सरकार है। जो वर्तमान में सफल सरकारों में से एक है। 

तेलंगाना चुनाव 2018: टीडीपी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की पहली सूची

यहां बता दें कि कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि सूखे की स्थिति, सिंचाई की उचित व्यवस्था नहीं होने और उपज की सही दाम पर खरीद नहीं होने से बिहार के किसान परेशान हैं, लेकिन राज्य सरकार संवेदनहीन बनी हुई है और इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। वहीं बिहार में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और सह-प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर ने जानकारी देते हुए बताया है कि वे पिछले कई महीनों से बिहार के किसानों से संवाद कर रहे हैं। सूखे, सिंचाई की उचित व्यवस्था नहीं होने और उपज की सही दाम पर खरीद नहीं होने से किसान की हालत खराब है। 

मिजोरम चुनाव में कांग्रेस की डगर हुई मुश्किल, भाजपा देगी टक्कर

गौरतलब है कि बिहार में नीतीश सरकार पर पिछले कुछ माह में ज्यादा आरोप प्रत्यारोप लगे हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी ने भी नीतीश सरकार को असंवेदनहीन बताया है। इसके अलावा पार्टी का आरोप है कि किसानों की परेशानी कम करने के लिए बिहार सरकार द्वारा कोई कदम नहीं उठाए गए हैं। बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और सह-प्रभारी ने कहा कि इस महीने के अंत तक वे पूरे बिहार में राज्य स्तर पर विरोध प्रदर्शन करेंगे। 

खबरें और भी 

एसजीपीसी चुनाव में एक बार फिर गोबिंद सिंह लोगोंवाल के सिर सजा ताज

देहरादून निकाय चुनाव: प्रचार में प्रत्याशियों को आ रही बड़ी समस्या, ये है वजह

दिल्ली के बाद अब देहरादून मे भी बनेगी 'आप' सरकार- रजनी रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -