Ind Vs Eng: इंग्लैंड की मैच में जबरदस्त वापसी, भारत के 9 बल्लेबाज़ लौटे पवेलियन
Ind Vs Eng: इंग्लैंड की मैच में जबरदस्त वापसी, भारत के 9 बल्लेबाज़ लौटे पवेलियन
Share:

अहमदाबाद: अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा तीसरा टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुँच गया है। मैच के  दूसरे दिन के पहले सेशन में इंग्लैंड ने मैच में शानदार वापसी की है। 144 रनों के कुल स्कोर पर टीम इंडिया के 9वां विकेट गिर चुके हैं। क्रीज पर इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह जमे हुए हैं। जबकि अश्विन 17 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उन्हें भी जो रूट ने पवेलियन भेजा। इंग्लैंड के पार्टटाइम बॉलर जो रूट का यह मैच में चौथा विकेट है। 11 रनों के भीतर भारत के 5 विकेट गिरे हैं।

एक वक़्त भारत का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 114 रन था, वॉशिगंटन सुंदर और अक्षर पटेल बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं। दूसरे दिन भारत की शुरुआत काफी खराब रही है। पहले 45 मिनट में ही भारतीय टीम के तीन विकेट गिर गए। भारतीय विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत महज 1 रन बनाकर जो रूट की गेंद पर बेन फोक्स को कैच दे बैठे। वहीं ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा 66 रन बनाकर जैक लीच की गेंद पर LBW आउट हुए।

बुधवार को हुए तीसरे टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया था, मगर भारतीय स्पिन गेंदबाजों के आगे इंग्लिश बल्लेबाज बिखर गए और पूरी टीम पहली इनिंग में सिर्फ 112 रन बनाकर ऑलआउट हुई। टीम इंडिया की ओर से अक्षर पटेल ने छह और रविचंद्रन अश्विन ने तीन विकेट लिए। जहां भारत के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया वहीं बल्लेबाजों से भी उम्मीद थी की वह भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। लेकिन तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया के टॉप बल्लेबाज एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए। भारतीय सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा के अलावा कोई बैट्समैन क्रीज पर नहीं टिक पाया। चाहे विराट कोहली हों, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा या ऋषभ पंत सभी ने दर्शकों को निराश किया।

विशेष ओलंपिक भारत एथलीटों ने विश्व शीतकालीन खेलों 2022 का प्रशिक्षण फिर से किया शुरू

इंग्लैंड के खिलाफ चल रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ में कायम है टीम इंडिया का दबदबा

Tabebuia ओपन 2021: व्हीलचेयर टेनिस टूर्नामेंट शनिवार से होगा शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -