कॉलेज की दीवारों पर लगा भारत विरोधी पोस्टर, पुलिस ने उठाया सख्त कदम
कॉलेज की दीवारों पर लगा भारत विरोधी पोस्टर, पुलिस ने उठाया सख्त कदम
Share:

भारत के राज्य केरल में दो कॉलेजों की दीवारों पर 'भारत मेरा देश नहीं है' के पोस्टर लगाए गए हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टरों को पलक्कड़ के मलमपुझा में गवर्नमेंट ब्रेनन कॉलेज, थालास्सेरी के गवर्नमेंट आईटीआई कॉलेज की दीवारों पर चिपकाया गया था. पोस्टरों में स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) का नाम लिखा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पीएम मोदी और बॉलीवुड स्टार्स की मीटिंग करवाने वाला था यह शख्स

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि पोस्टर शुक्रवार की शाम ब्रेनन कॉलेज और गवर्नमेंट आईटीआई कॉलेज की दीवारों पर दिखाई दिए. पोस्टर में लिखा था कि यह भारत मेरा देश नहीं है. ये भयानक लोग मेरे भाई-बहन नहीं हैं. मैं इस तरह के देश से प्यार नहीं करता.इसकी वर्तमान स्थिति में, मैं कोई गर्व नहीं करता. भारत में वर्तमान स्थिति में इन आतंकवादियों के साथ रहने में मुझे शर्म महसूस होती है. हालांकि, थालास्सेरी पुलिस ने आईपीसी की धारा 153 (दंगा भड़काने के इरादे से उकसाना) के तहत घटना में मुकदमा दर्ज किया. प्राथमिकी में किसी व्यक्ति का नाम नहीं लिया गया है.

तीन करोड़ से ज़्यादा हुए सलमान ख़ान के फॉलोवर्स, ऐसे कहा थैंक्यू

केरल उच्च न्यायालय ने दिल्ली हिंसा में हुई मौतों के बाद बुधवार को राज्य में स्कूल और कॉलेज परिसरों में किसी भी प्रकार के विरोध-प्रदर्शनों पर रोक का आदेश दिया था. केरल हाईकोर्ट ने अपने आदेश में विरोध-प्रदर्शनों से शैक्षणिक संस्थानों में सामान्य कामकाज के बाधित होने की बात कहते हुए उनके परिसरों में छात्र समूहों के सभी तरह के आंदोलनों पर प्रतिबंध लगा दिया था.हर तरह के आंदोलन जैसे घेराव और परिसर में धरने पर बैठना आदि पर रोक लगाते हुए उच्च न्यायालय ने यह भी कहा कि ऐसे विरोध-प्रदर्शनों में भाग लेने के लिए किसी को भी उकसाकर राजी नहीं किया जा सकता है.

जम्मू में मिला Swine Flu का एक और संदिग्ध

भारतीय मोबाइल उद्योग पर पड़ा इस वायरस का असर, रिसर्च रिपोर्ट में हुआ खुलासा

एनपीआर मुद्दे पर रजनीकांत से मिलने पहुंचा ये प्रतिनिधिमंडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -