क्रिकेट में भारत की तरक्की बेहद गर्व करने लायक : रिचर्डसन
क्रिकेट में भारत की तरक्की बेहद गर्व करने लायक : रिचर्डसन
Share:

मुंबई : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन ने आज यानि कि बुधवार को कहा कि भारत ने पछले 10-15 सालो में मैदान पर और मैदान के बाहर अपने खेल के स्तर में जिस प्रकार से सुधार किया है, वह गर्व करने लायक है। 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के साथ अग्रणी कार निर्माता निसान के करार के अवसर पर रिचर्डसन ने कहा की, "भारत ने जिस तरह क्रिकेट के हर पहलू में विकास किया है, वह गर्व करने लायक है, चाहे वह मैदान के अंदर प्रदर्शन की बात हो, खेल प्रबंधन का मसला हो, टूर्नामेंटों के आयोजन की बात हो या अन्य कुछ। बीते 10-15 वर्षो में भारत ने जिस तरह क्रिकेट के लिए काम किया है वह अद्वितीय है।"

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद  के साथ हुए करार के तहत निसान अगले 8 सालो के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद का वैश्विक कार पार्टनर होगा। निसान 2023 तक ICC के सभी बड़े टूर्नामेंटों का मुख्य प्रायोजक होगा, जिनमें विश्व कप, टी-20 विश्व कप, चैम्पियंस ट्रॉफी, महिला विश्व कप और अन्य शीर्ष टूर्नामेंट शामिल हैं।

आगामी साल वर्ष भारत की मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्व कप के बारे में रिचर्डसन ने कहा, "हमारा प्रयास यही है कि यह टूर्नामेंट अब तक का सबसे सफल आयोजन हो।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -