भारत की झोली में एक रजत, 2 कांस्य
भारत की झोली में एक रजत, 2 कांस्य
Share:

शंघाई : बीते रविवार को तीरंदाजी विश्व कप के प्रथम चरण के दौरान भारतीय महिला टीम को फाइनल में चीनी ताइपे से हार का सामना करना पड़ा है. और इस हार के साथ ही टीम को रजत पदक प्राप्त हुआ है. जबकि इसके साथ ही यह भी सुनने में आया है कि पुरुष टीम और मिश्रित जोड़ी के द्वारा अपने-अपने प्ले ऑफ़ मुकाबले में कांस्य पदक हासिल किया गया है.

इस दौरान यह बात सामने आई है कि दीपिका कुमारी, बोमबाल्या देवी लैशराम और लक्ष्मीरानी मांझी की तिकड़ी ने ठीक प्रदर्शन नहीं किया जिसके चलते टीम को रिकर्व टीम फाइनल में चीनी ताइपे की टीम के से 2-6 से हार का सामना करना पड़ा है. बता दे कि चीनी ताइपे की टीम में या टिन टेन, चियेन यिंग ली और शीह चिया शामिल थे. बताया जा रहा है कि दीपिका और अतनु की मिश्रित जोड़ी के द्वारा कांस्य पदक के करीबी मुकाबले में कोरिया की अनुभवी जोड़ी को 5-4 से हराया गया.

और इसके चलते ही भारत की झोली में एक पदक आया. इसके साथ ही शीर्ष वरीय जोड़ी ने 2-4 से पीछे होने के बाद आरेम जो और सियोंग चियोल पार्क के खिलाफ अच्छी वापसी को अंजाम दिया और स्कोर को 4-4 पर लेकर आए. शूट आफ में भी इस स्कोर को 18-18 से बराबरी पर देखा गया. लेकिन इसके साथ ही यह भी देखने को मिला कि भारतीय टीम का दूसरा 9 बुल्स आई के अधिक करीब रहा जिसके चलते उसे विजेता घोषित किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -