Ind Vs Eng: दूसरे ODI में बन सकते हैं 600 से अधिक रन, इस छोटे मैदान पर जमकर बरसते हैं चौके-छक्के
Ind Vs Eng: दूसरे ODI में बन सकते हैं 600 से अधिक रन, इस छोटे मैदान पर जमकर बरसते हैं चौके-छक्के
Share:

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला की शुरुआत हो चुकी है। पहला मुकाबला पुणे में खेला गया जिसमें विराट ब्रिगेड को जीत मिली। अब दूसरा मैच 26 मार्च को पुणे के एमसीए क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा। यहां की पिच को लेकर काफी चर्चा हुई, लेकिन जब पहला मैच यहां खेला गया तो सभी के चेहरे खिल गए। खासतौर से इंग्लैंड की टीम को ये पिच खूब रास आई। पेसर्स की मददगार इस पिच पर बल्लेबाज़ी करना भी आसान है। यही कारण है कि भारत ने पहले मैच में 300 प्लस स्कोर बनाया, लेकिन इंग्लिश टीम अच्छी शुुरुआत करके ढह गई।

पुणे की इस पिच पर जमकर रन बरसते हैं। पिछले आंकड़े भी यही बताते हैं और मौजूदा श्रृंखला के पहले मैच में भी यही देखने को मिला। भारत को इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाज़ी का न्यौता दिया और भारत ने 300 प्लस रन बना दिए। हालांकि, इंग्लैंड की टीम भी बड़ा स्कोर बनाने में सक्षम है। पिछले मैच में उनके सलामी बल्लेबाज़ों ने इसकी एक झलक भी दिखाई और मध्यक्रम के नाकाम हो जाने से वह 66 रन से हार गए। लेकिन मेहमान बल्लेबाजों ने जिस तरह से तूफानी बल्लेबाज़ी की, उनके इरादे साफ है कि दूसरे मैच में बड़े स्कोर बनेंगे।

पुणे के इस मैदान में 300 रन बनाना बहुत कठिन नहीं है। भारत ने यह कारनामा करके दिखाया है और अब इंग्लैंड की टीम दूसरे मुकाबले में इसे करना चाहेगी। इंग्लिश कप्तान ने स्पष्ट कर दिया है कि, इंग्लैंड के बल्लेबाजों को बेखौफ खेलना जारी रहेगा। यदि यह सही है तो दूसरे मैच में फिर से चौके-छक्कों की बारिश देखने को मिल सकती है। यानी इस बार दोनों टीमें 300 प्लस बनाने का विचार कर रही होंगी।

सुनील छेत्री के बिना दुबई में ओमान, यूएई के खिलाफ मैच खेलेंगी भारतीय फुटबॉल टीम

फीफा ने लिया बड़ा फैसला, सेप ब्लैटर पर लगाया नया प्रतिबंध

IPL 2021: धोनी ने लांच की CSK की नई जर्सी, जानिए इस बार क्या है ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -