सुनील छेत्री के बिना दुबई में ओमान, यूएई के खिलाफ मैच खेलेंगी भारतीय फुटबॉल टीम
सुनील छेत्री के बिना दुबई में ओमान, यूएई के खिलाफ मैच खेलेंगी भारतीय फुटबॉल टीम
Share:

भारत एक साल से अधिक समय के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल पर वापसी करने जा रहा है। कोरोना महामारी के कारण भारतीय टीम स्थानों में फंस गई थी, लेकिन अब अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम में भाग लेने जा रही थी। भारतीय फुटबॉल टीम क्रमशः बुधवार और शनिवार को अंतरराष्ट्रीय मैत्री में दुबई में ओमान और यूएई में भाग लेगी। हालांकि, ब्लू टाइगर्स अपने सबसे कैप्ड खिलाड़ी और कप्तान सुनील छेत्री के बिना होंगे। 

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सुनील को कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है और अब कोरोना से उबरने के तहत है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार टीम चयन बहुत सावधानी से किया गया है और भारत के स्क्वाड की औसत आयु 24 है लेकिन हेड कोच इगोर स्टिमैक को उम्मीद है कि युवा टीम निडर होकर खेल सकेगी और मैदान पर अपने समय का आनंद ले सकेगी। 

भारत नवंबर 2019 के बाद अपने पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में जाने के लिए तैयार है और उनमें से कई ने हाल ही में इंडियन सुपर लीग में अपने फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। हालाँकि, सक्रिय खिलाड़ियों के बीच दूसरे सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय गोल करने वाले छेत्री की अनुपस्थिति को बहुत महसूस किया जाएगा, लेकिन भारत ने 2022 में विश्व कप क्वालीफाइंग दौर में स्टार स्ट्राइकर के बिना दोहा में एशियाई चैंपियन कतर के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ निकाला। 2019 में मैच होगा।

फीफा ने लिया बड़ा फैसला, सेप ब्लैटर पर लगाया नया प्रतिबंध

जापान नियामक निकाय ने किया परमाणु ईंधन परिवहन पर प्रतिबंध लगाने का फैसला

द ग्रेट खली को WWE हॉल ऑफ फेम में किया गया शामिल, ये सफलता हासिल करने वाले बने पहले भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -