INDIA CORONAVIRUS: बीते 24 घंटे में आए 35551 नए कोरोना मामले
INDIA CORONAVIRUS: बीते 24 घंटे में आए 35551 नए कोरोना मामले
Share:

नई दिल्ली: दिन पर दिन बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमण के मामले सभी के लिए एक सिरदर्द बन चुके हैं। वैसे रहत की बात यह है कि इन दिनों इन मामलों में कमी देखने के लिए मिल रही है। इस समय भारत में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 95 लाख के पार पहुंच गई है। आप सभी को बता दें कि बीतें दिन लगातार 25वें दिन कोरोना के 50 हजार से कम और लगातार चौथे दिन 40 हजार से कम नए मामले दर्ज हुए हैं। आपको हम यह भी बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में 35,551 नए संक्रमित मरीज आए हैं।

इसी के साथ 526 लोग कोरोना के कारण मौत का शिकार हुए हैं। बताया जा रहा है बीते दिन 40,726 मरीज कोरोना से ठीक भी हुए हैं। वैसे कोरोना मामले बढ़ने की ये संख्या दुनिया में अमेरिका और ब्राजील के बाद सबसे ज्यादा है और मौत की संख्या दुनिया में आठवें नंबर पर है। स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा जारी किये गए ताजा आंकड़ों को माने तो, भारत में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 95 लाख 35 हजार हो चुके हैं। वहीं इन सभी में से अब तक एक लाख 38 हजार 648 लोगों की मौत हो चुकी है।

अच्छी बात यह है कि कुल एक्टिव केस घटकर चार लाख 23 हजार हो चुके हैं। बीते 24 घंटे में एक्टिव केस की संख्या 5701 घट गई है और अब तक कुल 89 लाख 73 हजार लोग कोरोना को मात दे चुके हैं। बीते 24 घंटे में कुल 40,726 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं।

आज है डॉ। राजेंद्र प्रसाद की जयंती, PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि

नेहा कक्कड़ ने मनाया पति परमेश्वर का जन्मदिन, वीडियो वायरल

भारत ने शांति संस्कृति पर संकल्प का उल्लंघन करने पर की पाकिस्तान की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -