नेहा कक्कड़ ने मनाया पति परमेश्वर का जन्मदिन, वीडियो वायरल
नेहा कक्कड़ ने मनाया पति परमेश्वर का जन्मदिन, वीडियो वायरल
Share:

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने पति का जन्मदिन मनाया है। जी हाँ, आप जानते ही होंगे उन्होंने बीते दिनों ही शादी की है और शादी के बाद इन दिनों वह अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी मैरिज लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। अब नेहा ने बीते 1 दिसंबर को रोहनप्रीत सिंह का जन्मदिन मनाया था और उसी के वीडियो इस समय वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं सेलिब्रेशन के वीडियोज में दोनों जमकर एन्जॉय करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में रोहनप्रीत केक काटते नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं। वहीं उनके केक पर रोहू लिखा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohanpreet_squad (@rohanpreet_squad)

इसमें नेहा, रोहनप्रीत सिंह को किस करते भी दिखाई दे रहीं है। वैसे नेहा अपने पति का हाथ पकड़कर केक कटवाती भी दिखाई दे रहीं हैं। बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान रोहनप्रीत का परिवार भी दिखाई दे रहा है। वैसे रोहनप्रीत के जन्मदिन पर नेहा ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने रोहनप्रीत के साथ 2 फोटोज शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, 'तुझसे शुरू हुई, तुझपे ही खत्म हो।।।दुनिया मेरी। हैप्पी बर्थडे उस शख्स को जिनकी वजह से मुझे पता चला कि जिंदगी जीने लायक है। सबसे ज्यादा केयरिंग पति रोहनप्रीत सिंह। आपको जिंदगी की सारी खुशियां मिले। आई लव यू मेरे पति परमेश्वर।'

वहीं इस पर नेहा के पति ने कमेंट किया और लिखा, 'आपको बहुत प्यार करता हूं मेरी खूबसूरत अर्धांगिनी जी। इतनी सारी खुशियां देने के लिए थैंक्यू। आपके साथ जिंदगी खूबसूरत है। मेरी खूबसूरत डॉल।' इस तरह दोनों ने एक दूजे को प्यार दिया।

अपने रिसेप्शन में आदित्य ने किया सलमान के गाने पर डांस, वीडियो हो रहा वायरल

प्रियंका की शादी को हुए 2 साल, शादी की तस्वीरें शेयर कर दी पति को बधाई

क्या है आज के शुभ मुहूर्त और राहुकाल, जानिए यहाँ पंचांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -