कोरोना: भारत में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, पिछले 24 घंटों में 67 ने तोड़ा दम
कोरोना: भारत में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, पिछले 24 घंटों में 67 ने तोड़ा दम
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की तादाद 1074 पहुँच गई है. इसके साथ ही कोरोना मरीजों का आंकड़ा 33 हजार 50 पहुंच गया है. जबकि देश में अब तक 8 हजार 325 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. राहत की बात ये है कि मरीजों की रिकवरी दर में इजाफा हुआ है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में 1718 नए मामले सामने आए हैं जबकि 67 लोगों की जान गई है. 

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में घोषित किए गए लॉकडाउन 2.0 को खत्म होने में अब कुछ दिन ही बचे हैं. इसके बाद भी मरीजों की संख्या में लगातार हो रही बढ़ोतरी ने सरकार को परेशानी में डाल दिया है. ऐसे में लॉकडाउन खत्म होगा की नहीं इसे लेकर संशय कायम है. कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित महाराष्ट्र में संक्रमित मरीज बढकर 9915 हो गए हैं. जबकि वहां 432 लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र में कोरोना से अब तक 1593 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया हैं.

वहीं मायानगरी मुंबई में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 6644  हो गई है. पिछले 24 घंटों के दौरान यहां कोरोना से 26 मौतें हुई. मुंबई में कोरोना से अब तक कुल 270 लोगों की जान जा चुकी हैं. अगर देश की राजधानी दिल्ली की बात करें तो यहाँ कोरोना मरीजों की संख्या 3314 हो गई है जबकि अत तक 54 लोगों ने दम तोड़ दिया है. 

शेयर बाजार में बढ़त का दौर जारी, रुपए में भी बढ़ी चमक

कोरोना सेंटर में दिव्यांगों की मुश्किलें होंगी कम, जानें कैसे

30000 हजार के पार पहुंचा कोरोना संक्रमण, इतने लोगों ने गवाई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -