फुटबॉल: भारत ने नेपाल को 4-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया
फुटबॉल: भारत ने नेपाल को 4-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया
Share:

तिरुवनंतपुरम : फुटबॉल जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक भारत ने अपने एक महत्वपूर्ण मुकाबले में प्रतिद्वंदी टीम नेपाल को 4-1 से हराकर दक्षिण एशियाई फुटबाल महासंघ कप (सैफ कप) के फाइनल में प्रवेश कर लिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फुटबॉल के इस मैच  में भारत की तरफ से भारतीय फुटबॉल खिलाडी छांगटे लालियांजुआला भारत की और से मैच में गोल करने वाले सबसे युवा फुटबॉलर हो गए और उनके दो गोल की मदद से भारत ने नेपाल को आखिरी ग्रुप मैच में 4-1 से हरा दिया.

खबर है कि दक्षिण एशियाई फुटबाल महासंघ कप (सैफ कप) के इस फाइनल मुकाबले में भारत कि और से 18 साल के सबसे युवा फुटबॉल खिलाडी छांगटे लालियांजुआला ने 81वें और 90वें मिनट में गोल किया. मैच में इससे पूर्व भारत कि और से रोलिन बोर्गेस (26वां मिनट) और कप्तान सुनील छेत्री (71वां मिनट) ने गोल किये थे। मैच में भारत की टीम को अपना पहला गोल करने में तकरीबन 20 मिनट का समय लगा.

इस मैच में भारतीय फुटबॉल खिलाडी छांगटे लालियांजुआला ने 81वें मिनट में भारत की बढत 3-1 की कर दी। उसने मैच के आखिरी मिनट में एक और गोल करके भारत को 4-1 से जीत दिलाई। खबर है की दक्षिण एशियाई फुटबाल महासंघ कप (सैफ कप) के मुकाबलों में ग्रुप ए से श्रीलंका ने भी अंतिम चार में जगह बनाई है। भारत ग्रुप मैचों में अपराजेय रहा जिसने पहले मैच में श्रीलंका को 2-0 से हराया था।    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -