निर्दलीय महापौर प्री‍ति सूरी ने थामा भाजपा का दामन
निर्दलीय महापौर प्री‍ति सूरी ने थामा भाजपा का दामन
Share:

भोपाल। कटनी शहर की महापौर प्रीति सूरी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई हैं। नगर निगम का चुनाव प्री‍ति सूरी ने निर्दलीय प्रत्‍याशी के रूप में जीता था। महापौर सहित तीन और निर्दलीय पार्षद भी भाजपा में शामिल हुए। भाजपा विधायक संजय पाठक के साथ कटनी महापौर प्रीति सूरी आज भाजपा कार्यालय पहुंची। कार्यालय में आयोजित हो रहे कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष वीडी शर्मा, गृहमंत्री डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा सहित कई सदस्य मौजूद थे, इस दौरान प्री‍ति सूरी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्‍यता ली। 

कटनी में हुए नगर निगम चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्‍याशी ज्‍योति दीक्षित दूसरे स्‍थान पर थी। इस चुनाव में प्रीति सूरी को 45 हजार से अधिक वोट मिले थे, उन्होंने भाजपा की बागी प्रत्‍याशी के रूप में कटनी नगर निगम का चुनाव लड़ा था। आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्‍यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान ने कटनी जिले के विकास का भरोसा जनता को दिलाया।

निर्दलीय प्रत्याशी प्रीति सूरी और भाजपा प्रत्याशी ज्योति दीक्षित के बीच कड़ा मुकाबला था लेकिन निर्दलीय प्रत्याशी ने  5287 मतों भाजपा प्रत्याशी को हरा दिया था। भारतीय जनता पार्टी से टिकट न मिलने पर बागी निवर्तमान पार्षद प्रीति संजीव सूरी ने निर्दलीय चुनाव लड़ा, लेकिन उनकी समाज सेवा को देखते हुए जनता ने उन्हें बिना दल के भी भारी मतों से विजयी बनाया था।

शहर में आपत्तिजनक नारे लगाने वाले लोगो को पुलिस ने धरदबोचा

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, प्रदेश में सर नहीं उठा सकेंगे PFI जैसे संगठन

मध्यप्रदेश के कई जिला कलेक्टरों का हुआ स्थानांतरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -