इस स्वतंत्रता दिवस लॉन्च होगी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या है खास
इस स्वतंत्रता दिवस लॉन्च होगी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए क्या है खास
Share:

आखिरकार हमारे पास ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए लॉन्च की तारीख है। OLA कंपनी इस स्कूटर को 15 अगस्त, 2021, 75वें स्वतंत्रता दिवस पर लॉन्च करेगी, और लॉन्च के समय पूर्ण स्पेक्स साझा करेगी। ओला इलेक्ट्रिक ने आखिरकार अपने अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है।

ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्कूटर की लॉन्चिंग की तारीख का खुलासा किया। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में 100-150 किमी की रेंज होने की संभावना है और इसमें रिमूवेबल लिथियम-आयन बैटरी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, क्लाउड कनेक्टिविटी, अलॉय व्हील और बहुत कुछ जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसका निर्माण तमिलनाडु में ओला की इलेक्ट्रिक वाहन निर्माण सुविधा में किया जाएगा।

आपको बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर 10 रंगों में पेश किया जाएगा। जबकि रंगों के सटीक नामों की घोषणा आसन्न लॉन्च पर की जाएगी, नीले और काले, लाल, गुलाबी और पीले रंग के जीवंत रंगों के साथ-साथ सफेद और चांदी के विकल्पों में से मैट और ग्लॉस रंगों में विकल्प होंगे। स्कूटर के लिए बुकिंग पहले से ही खुली है और इच्छुक ग्राहक 499 रुपये के भुगतान पर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक कर सकते हैं। ओला ने अपनी वेबसाइट पर बुकिंग खोलने के बाद केवल 24 घंटों में स्कूटर के लिए 1 लाख से अधिक बुकिंग प्राप्त करने की सूचना दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिव्यांका त्रिपाठी का नया फोटोशूट, जबरदस्त लुक में आई नजर

रिलीज हुआ रुबीना-अभिनव के गाने 'तुमसे प्यार है' का टीजर

गोकुलधामवासियों ने अनोखे अंदाज में दी दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि, संगीतमय होगा माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -