मोदी का देश को बड़ा तोहफा, कहा- 100 लाख करोड़ रु आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए लगाएंगे

Aug 15 2019 10:44 AM
मोदी का देश को बड़ा तोहफा, कहा- 100 लाख करोड़ रु आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए लगाएंगे

नई दिल्ली : पूरा देश आज 73वां स्‍वतंत्रता धूमधाम से दिवस मना रहा है और इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार सुबह 7:30 बजे लाल किले पर तिरंगा फहराते हुए नजर आए. इसके बाद उन्होंने देश को संबोधित किया. 

अपने संबोधन में पीएम ने कहा कि हमारे देश में बदलाव लाना है. इसे नई ऊंचाईयों पर पहुंचाना है. सभी को मिल जुलकर इस काम को करना है. हर देशवासी का अपना सपना है. हम बाबा साहब अंबेडकर और गुरु नानक के सपने को लेकर आग बढ़ें. हमारे मूल्यों के पीछे हजारों साल की पुरानी संस्कृति, देशवासियों का प्यार कठोर परिश्रण यह हमारी प्रेरणा है. आइये हम नए आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें....जय हिंद...

पीएम मोदी की देश को बड़ी सौगात...

पीएम ने कहा कि कोई कुछ भी कहे कोई कुछ भी लिखे, हालांकि सामान्य मानवी का सपना अच्छी चीजों के लिए होता. हमने यह तय किया है 100 लाख करोड़ रुपया आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर हेतु लगाएंगे. चाहे सागरमाला प्रोजेक्ट हो, आधुनिक अस्पताल बनाना हो, जो कुछ भी होगा वह रुकेगा नहीं होगा. देश में सीपोर्ट के लिए भी बेहद आवश्यकता है. हमें इसको समझना ही होगा. इसके साथ ही मोदी ने कई तरह के घोषणा की और उन्होंने खमेर के हालातों पर भी चर्चा की. साथ ही धारा 370 के खात्मे पर भी पीएम ने अपनी बात रखीं. 

 

जानिए कश्मीर का हाल, चप्पे-चप्पे पर जवान तैनात, धोनी लेह में फहराएंगे तिरंगा

लाल किले से मोदी LIVE, कहा- भ्रष्टाचार की बीमारी को दूर करने की जरूरत

आजादी के बाद पहली बार हुआ ऐसा, 15 अगस्त पर 'विराट सेना' का देश को जीत का तोहफा

15 अगस्त पर क्या तोहफा देंगे पीएम मोदी, देश को है ये उम्मीद ?