Independence Day 2019 : रूला देगा ITBP का जवान, गाया 'बॉर्डर' फिल्म का यह फेमस गाना

Aug 15 2019 06:04 AM
Independence Day 2019 : रूला देगा ITBP का जवान, गाया 'बॉर्डर' फिल्म का यह फेमस गाना

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2019) के खास मौके पर Indo-Tibetan Border Police (ITBP) के सैनिक द्वारा देशभक्ति गीत 'संदेसे आते हैं' गाया गया है. यह गाना साल 1997 में आई फिल्म 'बॉर्डर' का है. जवान ने यह गाना अपने साथी सैनिकों को समर्पित किया है. जबकि सैनिक की भावपूर्ण प्रस्तुति काफी पसंद भी की जा रही है. वो साथ ही इंडो-तिब्बेतन बॉर्डर पुलिस को सेवा देने हेतु धन्यवाद कर रहे हैं और इस वीडियो को ट्विटर पर ITBP द्वारा साझा किया जा रहा है. 

बता दें कि इस गाने को सैनिक लवली सिंह द्वारा गाया गया है और इस वीडियो में लवली सिंह के अलावा ITBP के सैनिक भी नजर आ रहे है. वीडियो के जरिए यह बताया जा रहा है कि वे किन मुश्किल परिस्थियों में भी बॉर्डर पर देश की रक्षा करते रहते हैं. 

वीडियो को केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू द्वारा भी साझा किया जा रहा है और साथ ही उन्होंने बताया है कि उन्होंने बारिकी से ITBP के साथ काम किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि- '@ITBP_official जवान लवली सिंह द्वारा एक दिल को छूने वाला गाना. मैंने अपने जवानों के साथ बहुत करीब से काम किया है और सीमावर्ती क्षेत्रों में उनके साथ रहा.'

स्वतंत्रता दिवस : तिरंगा फहराए शान से, लेकिन इन बातों को ना उतारे ध्यान से...

Independence Day पर अपने दोस्तों को इन कोट्स से दे शुभकामना

15 august 2019: 73वें स्वतंत्रता दिवस पर इन मैसेजेस से दें Independence Day की बधाई