Ind Vs WI: लगातार 10वीं वनडे सीरीज जीतने के लिए उतरेगा भारत, विंडीज करना चाहेगा उलटफेर
Ind Vs WI: लगातार 10वीं वनडे सीरीज जीतने के लिए उतरेगा भारत, विंडीज करना चाहेगा उलटफेर
Share:

अब से कुछ ही देर में भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे श्रृंखला शुरु होने जा रही है. भारत इस शृंखला को जीत कर वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ लगातार 10वीं द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखला जीतना चाहेगा. हांलाकि भारतीय टीम को तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और ओपनिंग बैट्समैन शिखर धवन की कमी खलेगी. भुवनेश्वर चोटिल हैं, जबकि धवन सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टूर्नामेंट के दौरान लगी चोट से अब तक नहीं उबर सके हैं.

आज होने वाले एकदिवसीय मैच में यदि भारत जीत जाता है, तो पहली दफा इस टीम के खिलाफ जीत-हार के समीकरण में वह आगे निकल जाएगा. इस मुकाबले से पहले दोनों टीमों के खाते में 62-62 जीत दर्ज हैं. टीम इंडिया को हालांकि टी20 सीरीज के एक मैच में मुंह की खानी पड़ी थी और मेहमान टीम ने साबित किया था कि मुकाबला एकतरफा नहीं होगा. वनडे श्रृंखला में भी मेहमान टीम की कोशिश भारत को उसके ही घर में कड़ी टक्कर देने की रहेगी.

इस मुकाबले में मयंक अग्रवाल को धवन के विकल्प के रूप में टीम में शामिल किया गया है. किन्तु क्या वो प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाएंगे यह अभी स्पष्ट नहीं है. कर्नाटक का यह बैट्समेन टेस्ट क्रिकेट में शानदार फार्म में था और डिंडीगुल में तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्राफी मैच खेलने के बाद टीम में शामिल हुआ है. श्रयस अय्यर मौकों का फायदा उठाने में कामयाब रहे हैं और उम्मीद है कि उन्हें चौथे नंबर पर कायम रखा जाएगा.

हार के बाद भी कोच ने अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम की तारीफ, प्रदर्शन पर किया गर्व

ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलिया ओपन 2020: खेल की तैयारी शुरू, स्टार खिलाड़ियों के बीच होगी टक्कर

महिला बाक्सिंग प्रतियोगिता में 90 बॉक्सर ने लगाई अपनी पूरी ताकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -