टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के लिए वेस्टइंडीज ने अपने इन दो दिग्गजों को सौंपा दारोमदार
टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के लिए वेस्टइंडीज ने अपने इन दो दिग्गजों को सौंपा दारोमदार
Share:

नई दिल्लीः भारत के हाथों पहले टी20 और फिर वनडे सीरीज गंवा कर वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज में कमबैक करना चाहता है। वेस्टइंडीज चाहता है कि आगामी टेस्ट सीरीज को जीतकर हारे हुए सीरीज की भरपाई करे ताकि उसकी लाज भी बची रहे। लेकिन विडींज टीम जानती है कि दुनिया की नंबर एक टीम को हराना इतना आसान नहीं है। इसिलिए बोर्ड ने दो पूर्व खिलाड़ियों को एक अहम जिम्मेदारी सौंपी है।

टीम के दो पूर्व खिलाड़ी ब्रायन लारा और रारनरेश सरवन टेस्ट सीरीज के लिए कैरेबियाई खिलाड़ियों को तैयार करेंगे जिससे कि वो भारत के विरूद्ध अच्छा प्रदर्शन कर सकें। लारा और रामनरेश सरवन पहले टेस्ट मैच यानी एंटीगा में खेले जाने वाले पहले मैच से पहले लगने वाले कैंप मं वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को बल्लेबाजी का गुर सिखाएंगे। लारा और सरवन अपने-अपने समय में कमाल के बल्लेबाज रह चुके हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 22-26 अगस्त तक जबकि दूसरा मैच 30 अगस्त से तीन सितंबर तक खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मैच जमैका में खेला जाएगा। जेसन होल्डर की कप्तानी में वेस्टइंडीज को लगातार दो सीरीज में हार मिली थी। उनका प्रयास तो ये अवश्य होगा कि वो टेस्ट सीरीज ना गंवा दें। भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली यदि वेस्टइंडीज को टेस्ट सीरीज में भी रहा देते हैं तो वो पहले ऐसे कप्तान बन जाएंगे जिसकी अगुआई में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में उसकी ही धरती पर एक ही दौरे में हराया। वैसे भी कप्तान विराट कमाल की फॉर्म में हैं और उन्होंने तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में लगातार शतक लगाया था।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर का निधन, पांव फिसलने से छत से गिरे

आर्मी में अपनी ड्यूटी पूरी कर वापस लौटे महेंद्र सिंह धोनी

इन भारतीय क्रिकेटर की कार नही हाहाकार है. नजरें नही हटेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -