भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर का निधन, पांव फिसलने से छत से गिरे
भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर का निधन, पांव फिसलने से छत से गिरे
Share:

मेरठ: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार के ससुर अनिल कुमार (55 ) का मकान की तीसरी मंजिल से पांव फिसलकर गिरने से निधन हो गया है।  अनिल कुमार आर्मी से सेवानिवृत्त हवलदार थे। जानकारी के मुताबिक वह टीपीनगर थाना क्षेत्र के शेखपुरा में अपने परिवार के साथ रहते थे। 

परिवार के सदस्यों ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार सुबह लगभग सवा दस बजे अनिल कुमार पुदीने की पत्तियां तोड़ने के लिए मकान की तीसरी मंजिल पर गए थे। यहां बारिश का पानी भरा होने के कारण उनका पैर फिसल गया और वे तीसरी मंजिल से बराबर में खाली पड़े मकान में जा गिरे। राहगीरों ने यह हादसा देखा और उनके परिवार वालों को सूचना दी। आनन-फानन में परिवार वालों ने गंभीर रूप से घायल अनिल कुमार को बागपत रोड पर केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया।

चिकित्सकों के मुताबिक उनके दोनों पैरों में फ्रैक्चर था। इसके अलावा उनके सिर, कंधे और चेहरे पर गंभीर चोटें आई थी। इलाज के दौरान अनिल कुमार ने दम तोड़ दिया। सूचना पर क्रिकेटर प्रवीण कुमार भी हॉस्पिटल पहुंचे थे। प्रवीण कुमार ने प्रेस वालों को बताया कि छत पर बारिश का पानी भरा होने की वजह से ससुर जी का पैर फिसला और यह हादसा हुआ। टीपीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

आर्मी में अपनी ड्यूटी पूरी कर वापस लौटे महेंद्र सिंह धोनी

कर्नाटक: पूर्व सीएम कुमारस्वामी पर लगे ये गंभीर आरोप

इस टीम के जरिए क्रिकेट में वापसी करेंगे अंबाती रायडू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -