बुमराह पर इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने लगाया नकल करने का आरोप
बुमराह पर इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने लगाया नकल करने का आरोप
Share:

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज के खिलाफ जमैका टेस्ट में अपने शानदार प्रदर्शऩ के कराण सुर्खीयों में आए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने नकल करने का आरोप लगाय़ा है। बुमराह ने जमैका टेस्ट की पहली पारी में 6 विकेट लिए, जिसमें हैट्रिक भी शामिल थी। बुमराह के इस सफलता पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने सवाल उठाया है।

ब्रॉड ने उनपर नकल करने का आरोप लगाया। एक विकेट लेने के बाद बुमराह ने अपने मुंह पर हाथ रख दिया, कुछ ऐसा ही जश्न स्टुअर्ट ब्रॉड ने एशेज सीरीज के दौरान मनाया था. बुमराह की मुंह पर हाथ रखने वाली तस्वीर पर ब्रॉड ने कमेंट किया मैंने ऐसा सेलिब्रेशन पहले भी देखा हुआ है. ब्रॉड ने मजाक में ये बात कही लेकिन टीम इंडिया के फैंस उन्हें ट्रोल करने से नहीं चूके।

बुमराह के एक फैन ने स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) के लिए लिखा, 'लेकिन बुमराह कभी 6 गेंद में 6 छक्के नहीं देंगे.' एक दूसरे फैन ने भी स्टुअर्ट ब्रॉड को जवाब दिया, 'इसमें कोई शक नहीं है कि ब्रॉड एक टैलेंटेड गेंदबाज हैं लेकिन आप भारत में एक खास घटना के लिए जाने जाते हैं.' एक फैन ने कहा कि क्या इस जश्न पर आपका कॉपीराइट है? साल 2007 में खेले गए वर्ल्ड टी20 में स्टुअर्ट ब्रॉड ने 6 गेंद में 6 छक्के पिटवा दिए थे. टीम इंडिया के सिक्स किंग युवराज सिंह ने ये कारनामा किया था। 

मोहम्मद शमी का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने पर संशय

टी20 में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने मलिंगा

विराट कोहली ने धोनी को पछाड़कर रचा इतिहास, बनाया यह रिकार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -