मोहम्मद शमी का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने पर संशय
मोहम्मद शमी का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने पर संशय
Share:

नई दिल्लीः मोहम्मद शमी के खिलाफ अदालत से वारंट जारी होने के बाद उनके साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलने पड़ प्रश्न लग गया है। खबरों के अनुसार बीसीसीआई अगले कुछ दिनों में मोहम्मद शमी के वकील से बात करके उनके मामले की जानकारी लेगा. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, 'हमें स्थिति की जानकारी है और सबसे पहले हम मंगलवार को शमी के वकील से बात करेंगे. हम इस मामले में पूरा अपडेट चाहते हैं।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने चौथे दिन के खेल की शुरुआत से पहले शमी से बात की. हमें किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने की जरूरत है। अधिकारी ने कहा, 'इस समय हम इस पर निर्भर हैं कि शमी का वकील हमें क्या जानकारी देता है. कुछ दिनों में चयनकर्ताओं को बताना पड़ेगा कि शमी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं।

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है। शमी पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा, बेवफाई और मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे जिसके कारण बीसीसीआई ने कुछ समय के लिए उनका केंद्रीय अनुबंध भी रोक दिया था. बीसीसीआई की जांच में पाक साफ पाए जाने के बाद उन्हें केंद्रीय अनुबंध दिया गया। शमी फिलहाल वेस्टइंडीज के दैरे पर हैं। 

विराट कोहली ने धोनी को पछाड़कर रचा इतिहास, बनाया यह रिकार्ड

क्रिकेट के इतिहास में हुआ पहली बार, 12 खिलाड़ियों ने की बल्लेबाजी

मोहम्मद शमी पर फिर मंडराया गिरफ़्तारी का खतरा, अदालत ने जारी किया वारंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -