Ind Vs SL: डे नाईट टेस्ट खेलने के लिए बेताब हैं विराट कोहली, क्या ख़त्म होगा शतकों का सूखा ?
Ind Vs SL: डे नाईट टेस्ट खेलने के लिए बेताब हैं विराट कोहली, क्या ख़त्म होगा शतकों का सूखा ?
Share:

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट की श्रृंखला का अंतिम मुकाबला आज यानि शनिवार (12 मार्च) से बेंगलुरु में खेला जाएगा. यह टीम इंडिया का चौथा डे-नाइट टेस्ट मैच होगा. इस मैच में खेलने के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली बेताब नजर आ रहे हैं. कोहली ने मैच से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पोस्ट के जरिए कोहली ने बताया कि वह बेंगलुरु पहुंच चुके हैं और पिंक बॉल टेस्ट खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. कोहली ने पोस्ट में लिखा- बैक टू बेंगलुरु. कल के लिए अब इंतजार नहीं कर सकता.

बता दें कि कोहली के करियर का यह 101वां टेस्ट मुकाबला है, इसलिए यह मैच और भी अधिक खास हो जाता है. साथ ही बेंगलुरु का यह एम चिन्नास्वामी स्टेडियम कोहली का दूसरा होमग्राउंड भी है. ऐसे में कोहली इस मैदान पर वापस आकर काफी खुश भी हैं. कोहली बीते ढाई वर्षों से क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे, टी20) में शतक नहीं लगा पाए हैं. ऐसे में कोहली अपने इस दूसरे होमग्राउंड में यह शतक का सूखा खत्म करना चाहेंगे.

कोहली ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक 70 शतक लगाए हैं. कोहली ने अपना अंतिम टेस्ट शतक भी एक डे-नाइट टेस्ट में ही लगाया था. ऐसे में उनसे यह उम्मीद की जा सकती है कि वह इस डे-नाइट टेस्ट में वापसी करते हुए शतक ठोंक सकते हैं. कोहली ने पिछली सेंचुरी बांग्लादेश के खिलाफ नवंबर 2019 में खेले गए डे-नाइट टेस्ट लगाई थी. यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया था. उस समय कोहली टीम इंडिया के कप्तान थे और उन्होंने पहली पारी में 136 रन बनाए थे.

IPL में दोबारा होगी 'लसिथ मलिंगा' की एंट्री, इस टीम से खेलेंगे खिलाड़ी

लवलीना समेत इन महिला खिलाड़ियों से विश्व चैंपियनशिप के लिए टीम में बनाया स्थान

मेसी, नेमार और एम्बाप्पे का टूट गया सपना, बेंजेमा ने मारी हैट्रिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -