IPL में दोबारा होगी 'लसिथ मलिंगा' की एंट्री, इस टीम से खेलेंगे खिलाड़ी
IPL में दोबारा होगी 'लसिथ मलिंगा' की एंट्री, इस टीम से खेलेंगे खिलाड़ी
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स (RR) ने श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी लसिथ मलिंगा को अपना गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है. मलिंगा प्रथम बार इस लीग में बतौर कोच दिखाई देंगे. इससे पहले वह मुंबई इंडियंस के साथ कई बार अवार्ड जीत चुके हैं. वही हाल ही में 38 वर्ष के मलिंगा ने श्रीलंका के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर श्रीलंका टीम के गेंदबाजी कोच का पद संभाला था. राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह खबर शेयर की. 

वही 2008 के सीजन की विनर टीम राजस्थान रॉयल्स पहले सीजन के बाद निरंतर फाइनल में स्थान बनाने में विफल रही है. प्लेऑफ मुकाबलों तक ही टीम को संतुष्ट रहना पड़ा है, वहीं कुछ सीजन राजस्थान ने अंतिम पायदान तथा 7वें नंबर पर भी ख़त्म किए हैं. राजस्थान ने वर्ष 2021 में सीजन में 5 जीत तथा 9 हार के साथ सातवें नंबर पर ख़त्म किया था. राजस्थान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मलिंगा का अपने स्टाइल में स्वागत किया.

वही लसिथ मलिंगा पहले सीजन से मुंबई इंडियंस के साथ थे, उन्होंने अपना अंतिम लीग मुकाबला वर्ष 2019 में चेन्नई के खिलाफ आखिर में खेला था. इस मुकाबले में भी उन्होंने अपनी गेंदबाजी से चौथी बार मुंबई इंडियंस को अवार्ड जिताया था. प्रथम बार मलिंगा मुंबई इंडियंस से अलग ड्रेसिंग रूम में दिखाई देंगे. राजस्थान के साथ इस समय श्रीलंका के महान खिलाड़ियों में गिने जाने वाले कुमार संगकारा भी बतौर निदेशक ऑफ क्रिकेट उपस्थित हैं. वही इस वर्ष फरवरी में हुए मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम को बहुत दुरुस्त किया है. इस वक़्त राजस्थान के साथ रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल के साथ तेज गेंदबाजी में ओबेद मैक्कॉय, प्रसिद्ध कृष्णा तथा ट्रेंट बोल्ट जैसे गेंदबाज उपस्थित हैं. राजस्थान की कमान संजू सैमसन संभालेंगे.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर हुए बीमार, अस्पताल में किया गया परिक्षण

लवलीना समेत इन महिला खिलाड़ियों से विश्व चैंपियनशिप के लिए टीम में बनाया स्थान

मेसी, नेमार और एम्बाप्पे का टूट गया सपना, बेंजेमा ने मारी हैट्रिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -