LIVE धर्मशाला वनडे: विराट की शादी में जाने को बेचैन दिख रही टीम इंडिया
LIVE धर्मशाला वनडे: विराट की शादी में जाने को बेचैन दिख रही टीम इंडिया
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जा रहा है. इस मैच में भारत की शुरुआत बेहद ही खराब रही और 30 का आकड़ा छूने से पहले ही भारत के सात बल्लेबाज ढेर हो गए. भारतीय टीम की बल्लेबाजी देख ऐसा लगता है कि ये टीम विराट कोहली की शादी में जाने के लिए काफी बैचैन है और मैच जल्दी ख़त्म कर इटली जाना चाहती है. टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा कप्तानी के दवाब में बल्लेबाजी नहीं कर पाए और संघर्षपूर्ण पारी खेलने के बाद मैच के पांचवे ओवर में श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लकमल का शिकार हो गये. ताज्जुब की बात है कि उस वक्त टीम का स्कोर दो रन था जो रोहित शर्मा बना कर पवेलियन लौटे थे. इससे पहले शिखर धवन ने भी काफी जुझारू प्रदर्शन किया और 6 गेंदे खेल बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए.

खैर जब भारतीय टीम के दो रन पर दो विकेट हो गए थे और श्रेयस अय्यर संघर्षरत थे उस दौरान दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन सबकी नजरो में चढ़ गया. शायद श्रीलंका की गेंदबाजी भारतीय बल्लेबाजों को इतनी ज्यादा घातक लग रही है कि दिनेश कार्तिक 18 गेंदों का सामना करने के बाद भी शून्य पर आउट हो गए. कार्तिक के रूप में टीम को तीसरा झटका लगा. कार्तिक भी लकमल का ही शिकार बने. इसके बाद खेलने उतरे मनीष पांडे भी लकमल के जाल में फंस गए और 2 रन के स्कोर पर मैथ्यूज को अपना कैच दे बैठे. हालांकि विकटों की झड़ी यही ख़त्म नहीं हुई और कोहली की शादी में जाने की जल्दी में हार्दिक पंडिया भी 10 गेंदों में 10 रन बना पवेलियन लौट गए.

अब भारतीय टीम का स्कोर 15.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 28 रन हो गया था. हालांकि अब बारी थी गेंदबाजों की. जहाँ बड़े-बड़े सूरमा ढेर हो गए वहां भुवनेश्वर कुमार ने भी हाथ खड़े कर दिए और शून्य के स्कोर पर वापस लौट गए. लेकिन अब भारतीय टीम को एक रन की बढ़त मिल गयी थी और उसका स्कोर 29 रन पर सात विकेट हो गया था. खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम का स्कोर 19 ओवर में 29 रन पर 7 विकेट है. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कुलदीप यादव क्रीज पर संघर्ष करते नजर आ रहे है. धोनी से कुछ धुंधली सी उम्मीद बंधी हुई है कि वे टीम इंडिया को धमशाला के धर्मसंकट से बचा पाएंगे.

 

धर्मशाला वनडे : श्रीलंका ने जीता टॉस, भारत को बल्लेबाजी का न्यौता

यात्रा के दौरान मुझे काफी संघर्ष करना पड़ा- मिताली राज

सचिन तेंदुलकर के डॉक्टर प्रकाश वाजे की मौत

बुमराह हर सीरीज में नई रणनीति के साथ आते हैं- रोहित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -