एक बार फिर स्थगित हुआ IND vs SL का T20 मैच

कल टीम इंडिया के ऑलराउंडर कुणाल पांड्या के कोरोना वायरस से संक्रमण आने के कारण मैच को स्थगित कर दिया गया था।  उस वक्त बताया गया था कि अगर बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो बुधवार को मैच खेला जा सकता है. भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच मंगलवार को कोरोना संदेह के चलते नहीं खेला जा सका. रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत के 9 खिलाड़ी फिलहाल आइसोलेशन में हैं और उनके मैच में खेलने को लेकर संशय बना हुआ है.

आइसोलेशन में गए खिलाड़ियों में पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन और कृष्णप्पा गौतम शामिल हैं। ऐसे में भारत के लिए प्लेइंग-11 में जगह बनाना मुश्किल हो सकता है. श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ियों की ताजा कोरोना रिपोर्ट शाम 4:00 बजे तक आने की उम्मीद है। इसके बाद ही यह तय होगा कि मैच होगा या नहीं। श्रीलंका के खिलाफ लगातार छठी सीरीज जीतने का मौका मिला तो टीम इंडिया के पास श्रीलंका के खिलाफ लगातार छठी द्विपक्षीय टी20 सीरीज जीतने का मौका है। इससे पहले दोनों टीमों के बीच सात टी20 सीरीज खेली जा चुकी हैं। इसमें भारत ने 6 सीरीज जीती हैं। 2009/10 में आयोजित श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर थी। उसके बाद से टीम इंडिया ने सारी सीरीज जीत ली है।

श्रीलंका की बात करें तो टीम ने 24 जुलाई 2019 से अब तक 21 टी20 मैच खेले हैं। इसमें से टीम ने केवल 5 मैच जीते हैं, जबकि श्रीलंका की टीम को 15 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 1 मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। श्रीलंका अपने पिछले 5 टी20 मैच भी हार चुकी है।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्ते पर इस तस्वीर ने लगाई मुहर

रिलीज हुआ नोरा फतेही का 'जालिमा कोका कोला', एक्ट्रेस की अदाओं ने लूटी महफिल

भारी बारिश के बाद जलमग्न हुई बाबा विश्वनाथ की नगरी 'काशी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -