केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्ते पर इस तस्वीर ने लगाई मुहर
केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिश्ते पर इस तस्वीर ने लगाई मुहर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी तथा भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल काफी वक़्त से अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दोनों ने अभी तक अपने रिश्तें को आधिकारिक रूप से कंफर्म नहीं किया है। मगर सोशल मीडिया पर दोनों की एक दूसरे संग लवेबल तस्वीरें उनके रिश्ते को स्पष्ट जाहिर करती हैं। हालांकि, अब अथिया एवं केएल राहुल की नई तस्वीर ने कंफर्म कर दिया है कि दोनों एक दूसरे के साथ इंग्लैंड में क्वालिटी टाइम गुजार कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pratima singh ???? (@pratima0808)

दरअसल, इशांत शर्मा की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में केएल राहुल एवं अथिया शेट्टी दोनों एक दूसरे संग पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री स्पष्ट नजर आ रही है। वहीं, इस माह के आरम्भ में अथिया शेट्टी एवं केएल राहुल ने अपने कॉमन फ्रेंड के साथ तस्वीरें साझा की थी। तस्वीर देखकर प्रशंसक अनुमान लगा रहे थे कि दोनों इंग्लैंड में एन्जॉय कर रहे हैं। 

हालांकि अब इशांत शर्मा की पत्नी के नए पोस्ट में दोनों एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं, जिससे ये कंफर्म हो गया है कि दोनों एक दूसरे संग इंग्लैंड में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। तस्वीर देखकर लग रहा है कि अथिया शेट्टी सेल्फी ले रही हैं। अथिया के पीछे केएल राहुल कैमरा को देखकर जबरदस्त पोज दे रहे हैं, जबिक बाकी लोग कैमरे में देखकर मुस्कुरा रहे हैं। इशांत शर्मा की पत्नी ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, "राहों में उनसे मुलाकात हो गई।"

रिलीज हुआ नोरा फतेही का 'जालिमा कोका कोला', एक्ट्रेस की अदाओं ने लूटी महफिल

पति के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने अनोखे अंदाज में किया बेटी को बर्थडे विश

'शेरशाह' में कुछ इस अवतार में नजर आएंगी कियारा आडवाणी, सामने आया पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -