IND vs SA: क्या अफ्रीका पार पाएगा आज इन बड़ी चुनौतियों से ?
IND vs SA: क्या अफ्रीका पार पाएगा आज इन बड़ी चुनौतियों से ?
Share:

6 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की बढ़त के साथ आगे चल रही भारतीय टीम आज हर सम्भव इस आंकड़े को 3-0 करना चाहेगी. वहीं, मेजबान अफ्रीकी टीम आज पिछले दोनों मैच के प्रदर्शन को न दोहराकर भारत के विजयी रथ को रोकना चाहेगी. भारतीय टीम जहां सीरीज में लगातार दमदार प्रदर्शन कर रही हैं, वहीं अफ्रीकी टीम का प्रदर्शन भारत के मुकाबले काफी कम रहा हैं. लेकिन, अफ्रीकी टीम कभी-भी पलटवार करने में सक्षम हैं. 

दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा मैच आज शाम को 4 बजकर 30 मिनट पर केपटाउन के न्यूलैंड में खेला जाना हैं. दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए इस मैच को जीतना कतई भी आसान नहीं होगा, वहीं, भारतीय टीम लगातार बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर इस मैच को भी अपनी मुट्ठी में करना चाहेगी. दक्षिण अफ्रीका को आज शुरू होने वाले तीसरे वनडे से पहले एक और तगड़ा झटका लगा हैं. उसके नियमित विकेट कीपर और बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. 

क्विंटन डी कॉक से पहले नियमित कप्तान फाफ डू प्लेसिस सीरीज के पहले वनडे के बाद, दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स और दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन पहले ही चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. ऐसे में अफ्रीकी टीम के लिए कप्तानी, बल्लेबाजी और गेंदबाजी तीनो ही क्षेत्र में एक बड़ी समस्या पैदा हो गयी हैं. अब देखना होगा अफ्रीकी टीम इन चुनौतियों से पार पाते हुए आज का मैच अपनी मुट्ठी में कर पाएंगी या भारत 3-0 की बढ़त के साथ आगे बढ़ेगा. 

IPL में बदल जाएगा अश्विन के गेंदबाजी करने का तरीका

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने क्रिकेट को कहा 'अलविदा'

IND vs SA: झूलन गोस्वामी ने अफ्रीका के खिलाफ यह रिकॉर्ड बनाकर रचा इतिहास

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -