IND vs SA : धवन के शतक लगाने के बाद क्यों रूका मैच ?
IND vs SA : धवन के शतक लगाने के बाद क्यों रूका मैच ?
Share:

आज जोहानिसबर्ग के वांडरर्स में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा हैं. भारतीय टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया हैं. भारतीय टीम ने शुरुआती तीनो वनडे मुकाबले में अफ्रीकी टीम को जोरदार पटखनी दी हैं, और फिलहाल भारतीय टीम अफ्रीका से सीरीज में 3 -0 से आगे चल रही हैं. बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी भारतीय टीम की शुरुआत आज एक बार फिर खराब रही. 

'हिटमैन' रोहित शर्म आज भी बेहद सस्ते में आउट होकर चलते बने. उन्हें एक बार फिर रबाडा ने अपना शिकार बनाया. रबाडा रोहित को अब तक इस दौरे पर 6 बार अपना शिकार बना चुके हैं. रोहित के आउट होने के बाद शिखर और विराट ने जमकर अफ्रीकी बल्लेबाजों की खबर ली,और दोनों के बीच 150 रन से अधिक की साझेदारी हुई. रोहित के बाद दूसरे विकेट के रूप में कप्तान कोहली 75 रन के स्कोर पर मोरिस का शिकार बने. 

विराट के आउट होने के बाद शुरू से ही अफ्रीकी बल्लेबाजों पर जमकर टूटने वाले 'गब्बर' शिखर धवन ने अपने 100वें वनडे में रिकॉर्ड 13वां शतक पूरा किया. फिलहाल धवन का शतक पूरा होने के बाद खेल को बारिश के कारण रोक दिया गया हैं. भारतीय टीम ने समाचार लिखे जाने तक 34.2 ओवर में 2 विकेट खोकर 200 रन बना लिए थे. धवन 107 और रहाणे 5 रन बनाकर खेल रहे थे. 

IND vs SA : 100वें वनडे में धवन ने लगाया 'रिकॉर्ड' शतक

13 हजार रेलवे कर्मचारियों को लगा तगड़ा झटका

विंटर ओलंपिक : 12 साल बाद दोनों कोरिया एक साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -