Ind vs SA: साउथ अफ्रीकी टीम टी20 सीरीज के लिए पहुंची भारत
Ind vs SA: साउथ अफ्रीकी टीम टी20 सीरीज के लिए पहुंची भारत
Share:

नई दिल्लीः साउथ अफ्रीका की टीम भारत से टी20 सीरीज खेलने के लिए भारत पहुंच चुकी है। मेहमान टीम शनिवार को भारत पहुंची है। दक्षिण अफ्रीकी टीम विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक के नेतृत्व में यहां खेलने आयी है। टीम 15 सितंबर को धर्मशाला में, 18 को मोहाली में और 22 सितंबर को बेंगलुरु में भारतीय टीम के साथ टी-20 मैच खेलने हैं। साउथ अफ्रीकी टीम के मुख्य तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा ने इस दौरे को लेकर ट्विटर पर लिखा कि फिर से भारत में क्रिकेट खेलने को लेकर उत्साहित हूं।

टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेंगी। टेस्ट सीरीज का पहला मैच दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में, दूसरा 10 अक्टूबर से पुणे में और तीसरा 19 अक्टूबर से रांची में खेला जाएगा। साउथ अफ्रीका ने ओटिस गिब्सन का कार्यकाल नहीं बढ़ाया है और ईनोक एनक्वे नए निदेशक के रूप में टीम के साथ भारत दौरे पर आए हैं।

सीरीज के लिए अफ्रीकी टीम इस प्रकार है - क्विंटन डिकॉक (कप्तान), रेसे वेन डेर डुसेन (उप कप्तान), तेंबा बावुमा, जूनियर डाला, बीजॉर्न फॉर्चुइन, ब्यूरेन हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक्स, डेविड मिलर, एनरिच नोट्र्जे, एंडिले फेलुकवायो, ड्वेन प्रिटोरियस, कैगिसो रबादा, तबरेज शम्सी, जॉर्ज लिंडे।

बता दें कि भारतीय टीम अभी वेस्टइंडीज दौरे से आई हैं। जहां उसने कमाल का प्रदर्शऩ करते हुए सभी सीरीज अपने नाम किए।

फिल्म रिलीज से पहले बोलीं सोनम, इतना क्रिकेट हो रहा है, फॉलो करना मुश्किल

इस क्रिकेटर की फैन हैं जम्मू-कश्मीर की पहली महिला रेसर हुमैरा

बीसीसीआई ने इस राज्य क्रिकेट संघ के नए संविधान को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -