टी-20 के दूसरे मैच का टिकट खरीदने पहुंची 40 हजार की भीड़, पुलिस ने कर दिया लाठी चार्ज
टी-20 के दूसरे मैच का टिकट खरीदने पहुंची 40 हजार की भीड़, पुलिस ने कर दिया लाठी चार्ज
Share:

नई दिल्ली: भारत और अफ्रीका के बीच दिल्ली में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल में भारत को 7 विकेट से करारी शिकस्त मिली। हालाँकि इस बीच अब भारतीय टीम दूसरे टी-20 में जीत दर्ज कर सीरीज में बराबरी करने की कोशिश करने की तयारी में है। आपको बता दें कि दूसरा मुकाबला कटक में खेला जाना है। जी हाँ और इस मुकाबले से पहले खबर आ रही है कि कटक में टिकट बिक्री के दौरान अफरातफरी मच गई और स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ महिलाएं लाइन से आगे आ गई और उसके बाद भीड़ ने हंगामा किया।

अंत में पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। इस मामले में सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि 'कुछ महिलायें पंक्ति से आगे आ गयी जिससे टिकटों की बिक्री को लेकर हंगामा मच गया जिसके बाद पुलिस ने हल्के लाठीचार्ज का इस्तेमाल किया।' वहीं दूसरी तरफ इस मामले में अतिरिक्त जिला पुलिस आयुक्त प्रमोद रथ ने कहा, ”करीब 40,000 लोग काउंटर पर मौजूद थे जबकि 12,000 टिकट बिक्री के लिये थे। पुलिस को इस दौरान हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा ताकि टिकट बिक्री की प्रक्रिया सुचारू रूप से हो सके।”

अब अगर बात करें दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले मैच की तो भारत में अफ्रीका को 212 रनों का विशाल लक्ष्य चेज करने को दिया था जिसे अफ्रीका ने 5 गेंदे शेष रहते अफ्रीका ने आसानी से हासिल कर लिया। जी दरअसल टी-20 में ऐसा पहली बार हुआ है कि भारत 200 रनों से ज्यादा लक्ष्य डिफेंड नहीं कर पाया। वहीं दक्षिण अफ्रीका के बारे में बात करें तो इस टीम की तरफ से डेविड मिलर ने आईपीएल के शानदार फॉर्म को बरकरार रखते हुए आतिशी पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई।

'8 साल पहले आपने आशीर्वाद देकर मुझे दिल्ली भेजा था', गुजरात में बोले PM मोदी

राज्यसभा चुनाव में ट्विस्ट, राजस्थान में खारिज हुआ भाजपा विधायक का वोट, कर्नाटक का ये है हाल

खत्म होता हुआ दिखाई दिया अक्षय की फिल्म का कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -