Ind vs SA: रोहित शर्मा ने की धमाकेदार शुरूआत, जड़ा शानदार शतक
Ind vs SA: रोहित शर्मा ने की धमाकेदार शुरूआत, जड़ा शानदार शतक
Share:

विशाखापत्तनमः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच कल यानि बुधवार से विशाखापत्तनम में शुरू हो गया। इस मैच में पहली बार ओपनिंग करने के लिए उतरे रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेलते हुए शतक जड़ा। उन्होंने अपने डेब्यू टेस्ट पर भी शानदार शतक बनाया था और अब बतौर ओपनर पहला मैच खेलते हुए भी शतक जड़ दिया। रोहित शर्मा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के लिए पहली बार बतौर ओपनर टीम में जगह दी गई थी।

रोहित ने विशाखापत्तनम टेस्ट की पहली पारी में शतक बनाकर चयन को सही साबित किया। केएल राहुल के लगातार ओपनिंग में फ्लॉप होने के बाद रोहित को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट टीम में बतौर ओपनर चुना गया था।27 टेस्ट मैच खेलने के बाद पहली बार भारतीय पारी की शुरुआत करने उतरे रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन शतक से शुरुआत की।

इस पारी में उन्होंने 10 चौके लगाए जबकि 4 आसमानी छक्के जमाए। 84 गेंद का सामना कर रोहित ने 5 चौके और दो छक्के की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया था। 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने करियर का पहला टेस्ट मैच खेलने उतरे रोहित शर्मा ने शानदार शतक से आगाज किया था। रोहित ने कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट खेलते हुए बेहतरीन शतक जमाया था। इस मैच मे उन्होंने 177 रन की पारी खेली थी।

टीम इंडिया ने भी भाग लिया 'स्वच्छ भारत मिशन' में, जाने कैसे

India vs South Africa सीरीज को कहा जाता है 'गांधी-मंडेला सीरीज', जाने कारण

India vs South Africa : इस खिलाडी ने छक्का जड़कर लगाई करियर की चौथी हाफ सेंचुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -